VIDEO : भरी महफिल में अभिमन्यु ने अक्षरा को लटकाया उल्टा , अब अक्षु को करना होगा ये बड़ा काम !

मुंबई :  रविवार की शाम दर्शकों के लिए धमाकेदार होने वाली है। रविवार विथ स्टार परिवार शो में टीवी की सितारें अपनी शानदार परफाॅर्मेंस देते हुए झूमते नाचते नजर आएंगे। मुंबई में इस शो का हाल ही में आयोजन हुआ था। शो के दौरान टीवी और फिल्मी जगत से जुड़ी नामी गिरामी हस्तियां भी नजर आएंगी।

हर रविवार रात 8 बजे को स्टार प्लस एक जबरदस्त रियलिटी शो लेकर आता है। जिसमें स्टार प्लस पर आने वाले शो के कलाकार धमाकेदार परफोर्मेंस देते नजर आएंगे। शो का नाम है ‘रविवार विद स्टार परिवार’। इस नए शो को लेकर दर्शकों में भी खूब एक्साईटमेंट है। शो के प्रोमोज धूम मचा रहे हैं।

अब अक्षु को करना होगा ये बड़ा काम !
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा यानि प्रणाली राठौड़ और अभि का किरदार निभा रहे हर्षद चौपड़ा के बीच की केमिस्ट्री दर्शको को बहुत पसंद आरही हैं अब उन्हें इस ‘रविवार विद स्टार परिवार’ शो में एक दूसरे को प्रोपोज़ करना होगा।

शो के मेकर्स की ओर से एक प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें प्रणाली राठौर को अक्षरा के रूप में ही उल्टा लटकर अपने अभिमन्यु से प्यार का इजहार करना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

जो जीतेगा वो बनेगा ‘सर्वश्रेष्ठ परिवार’ : स्टार प्लस के इस नए शो में चैनल के अन्य शोज के परिवार एक-दूसरे को जोरदार टक्कर देंगे। जो अलग-अलग टास्क में एक दूसरे से कॉम्पिटिशन करते दिखने वाले हैं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इस प्रतिस्पर्धा में जो जीतेगा उसे ‘सर्वश्रेष्ठ परिवार’ का ताज पहनाया जाएगा। ‘रविवार विद स्टार परिवार’ हर रविवार रात 8 बजे से टेलीकास्ट होगा।

सेट पर दोनों के प्यार के हाेने लगे चर्चे? : हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ की जोड़ी टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में छोटे परदे पर खूब पसंद की जा रही है। लेकिन अब ऑफ स्क्रीन भी उन दोनों के फैंस हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ काे एक साथ देखने की बात करने लगे हैं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

छोटे पर्दे पर शो भी मचा रहा धूम : टीवी स्क्रीन पर पिछले 13 साल से लगातार ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो को टेलिकास्ट रखना वकाई बड़ी बात कही जा सकती है। अब तक यह शो 3700 से भी अधिक एपिसोड पूरे कर चुका है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter