नया ट्विस्ट : अब इस शक्श ने बोला अनुपमा को मम्मी ! , पाखी फिर करेगी अपने माँ के खिलाफ जाने की कोशिश !

मुंबई : रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना स्टारर शो ‘अनुपमा’ में पाखी की संगीत सेरेमनी के हंगामे के बाद अब शो नए ट्विस्ट की ओर मुड़ता हुआ नजर आ रहा है। कपाड़िया हाउस से बाहर जाने के बाद भी पाखी की अकड़ कम नहीं हुई है तो दूसरी तरफ वनराज पाखी को घर से निकलने के लिए अनुपमा से नाराज है। लेकिन लीला अनुपमा के फैसले के सपोर्ट में नजर आ रही है।

लेटेस्ट एपिसोड में शाह हाउस में वनराज पाखी को घर से बाहर निकालने के लिए अनुज और अनुपमा पर भड़कता है। वनराज कहता है कि दोनों को पाखी के नखरों के बारे में पता फिर भी उन्होंने उसे बाहर निकाल दिया। काव्या पाखी का सपोर्ट नहीं करने के लिए कहती है।

लीला भी अनुपमा के फैसले का साथ देती है और कहती है की इस बार अनुपमा ने सही किया , यह देखकर वनराज हैरान रह गया की लीला तक अनुपमा का सपोर्ट कर रही है। इधर अनुपमा खुद को सही फील करने के लिए अनुज से एक रिक्वेस्ट करती है।

अनुपमा ने अनुज से की रिक्वेस्ट
वह अनुज से उसे कहीं बाहर ले जाने के लिए कहती है, वरना उसका दिमाग फट जाएगा। वह कहती है कि शादी के कारण उन्होंने छोटी अनु पर भी ध्यान नहीं दिया है। अनुपमा छोटी अनु के स्कूल कैंप के बारे में बात करती है।

होटल में रुकेंगे अधिक और पाखी : जब इन दोनों को कपाडिया हाउस से बाहर कर दिया जाता है तब पाखी और अधिक होटल में रूम लेकर रुकते हैं , वही पाखी अनुपमा के घर से बाहर निकालने पर भड़क जाती है। आदिक उससे सवाल करता है कि उसे अभी तक अपनी गलती का एहसास नहीं हो रहा है। पाखी कहती हैं की हम लोग क्या कचरा हैं जो हर बार पापा मम्मी घर से बहार करदेते है , “कैसे पेरेंट्स है ऐसा कौन करता” अधिक पाखी को शांत हो जाने को कहता है ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

आदिक पाखी को दिखाता हैं सच का आईना !
आदिक पाखी को यह सच समझने के लिए कहता है कि वह कपाड़िया या शाह नहीं बल्कि मेहता है और उसे उसके जैसा बर्ताव करना चाहिए। वह पाखी को एक अच्छी लाइफस्टाइल देने का वादा करता है लेकिन उसे उसका सपोर्ट करने की जरूरत है। लेकिन पाखी अपनी अकड़ और गुस्से मे खड़ी रहती है। इधर कपाड़िया हाउस में अनुपमा बरखा को बुलाती है। तब अंकुश बताता है कि बरखा शहर से बाहर है।

बरखा को छोड़ना होगा कपाड़िया हाउस
अनुपमा कहती है कि बरखा ने पाखी को उकसाया है। इसलिए वो भी उतनी ही गलत है। वह अनुज के सामने साफ कहती है कि बरखा को भी घर से बाहर जाना होगा। अनुज कहता है कि उन्होंने परिवार को बांधने की कोशिश की लेकिन कुछ रिश्ते एक साथ नहीं टिक पाते।

वह अंकुश को उनके लौटने से पहले घर छोड़ने के लिए कहता है। अंकुश अनुज और अनुपमा को आश्वासन देता है कि वह जल्द ही घर खाली कर देगा। अनुज अंकुश इमोशनल हो जाते हैं तब अंकुश कहता हैं की हो सकता है की दूर रह कर दिल पास आजाये फिरसे !

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

आदिक ने बोलै अनुपमा को मम्मी !
इसके बाद आदिक पाखी का मोबाइल लेने के लिए कपाड़िया हाउस जाता है और सब को बहार से ही गुड मॉर्निंग बोलता है तब अनुपमा उसको अंदर आने के लिए कहती है साथ ही उससे से उन दोनों के हाल चाल पूछती है अधिक बता था है की वो दोनों होटल में रुके हैं , और ठीक है !

आदिक अनुपमा और अनुज से बातें करता है और अनुपमा से बोलता हैं की में आपको अब तक अनु आंटी बोलता था लेकिन क्या में आपको मम्मी बोल सकता हूँ अब तब अनुपमा मुस्कुरा कर बोलती है की बिलकुल तुम मुझे मम्मी बोल सकते हो बेटा !

आदिक ने मांगी अपनी सैलरी एडवांस !
आदिक ने अनुज से एडवांस वेतन देने की रिक्वेस्ट की क्योकि उसको नए घर का रेंट देना होगा साथ ही अधिक ने अनुज से कुछ दिनों की छुट्टी की भी रिक्वेस्ट की तब अनुज आदिक की बात मान लेता है और कहता है की तुम को अगर पैसो की जरूरत हो तो मांग सकते हो तब अधिक बोलता है की नहीं हमको उधार नहीं चाहिए बस कुछ एडवांस चाहिए वो भी अगर संभव हो तब , अनुपमा अधिक की परिपक्वता को देखकर इम्प्रेस हो जाती है ,

पाखी फिर करेगी अपने माँ के खिलाफ जाने की कोशिश !
इधर पाखी को जब अनुपमा के ट्रिप पर जाने का पता चलता है तो वह कहती है कि अनुपमा की यात्रा और जीवन उसे अब उदास करने के कारण मुश्किल हो जाएगा वो कुछ ऐसा करेगी जिस से अनुपमा को दुखों का सामना करना पड़ेगा। वनराज भी अनुपमा के ट्रिप पर जाने से चिढ़ता है। इधर अनुज ने अनुपमा को भरोसा दिलाया कि जल्द ही सब ठीक हो जाएगा।

प्रीकैप : अनुज और अनुपमा क्वालिटी टाइम बिताते हैं। कोई उनका रास्ता रोकता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter