मालती देवी का बीपी बढ़ाएगी अनुपमा : इधर माया का बैंड बजाने वापस आयी पाखी !

मुंबई : टीवी का सबसे पॉपुलर शो “अनुपमा” में इन दिनों जबरदस्त फॅमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा स्टोरी में नए – नए मोड़ नज़र आ रहे है, वर्दमान में कहानी के अंदर एक बड़ा ट्विस्ट भी देखने को मिलने वाला है जहा शो का रुख बदलता हुआ नज़र आएगा.

फ़िलहाल कहानी में अनुपमा के सपना के बेच रुकावट आती नज़र आ रही है जिस वजह से अनुज और अनुपमा के रिश्ते में दूरियां बढ़ती जाएंगी.

मालती देवी का बीपी बढ़ाएगी अनुपमा   : स्टारप्लस का हिट शो  ‘अनुपमा’  के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि नकुल,मालती देवी का  बीपी चेक करता नज़र आएगा वो बोलेगा की आपकी तबियत तो ख़राब है स्ट्रेस की वजह से आपका बीपी भी बढ़ा हुआ है. वह बोलता है की अनुपमा की जगह एक बार उसको मौका दे कर आप देख सकती।

नकुल आगे ये भी बोलता है की आपने अनुपमा को चुनने में ज्यादा ही जल्दबाजी कर दी है।मालती देवी भी उसकी बात सुन चुप होजाती है. 

माया को उल्टा जवाब देगी बरखा : शो में आगे देखने को मिलता है की कपाडिया हॉउस में बरखा, माया को ताने मारती है । वह उससे बोलेगी कि जितनी जल्दी हो सके, उसको मुंबई वापिस जाना चाहियें , वो उसको डराती भी है की वरना अनुज कब अनुपमा के पीछे-पीछे अमेरिका चला जाएगा तुम्हें पता भी नहीं चलेगा। ये सुन माया फिरसे डर जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

माया का बैंड बजाने वापस आयी पाखी  : शो ‘अनुपमा’ में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगेगा जब पाखी अपने ससुराल कपाडिया हाउस में शिफ्ट हो जाती है, वो घर में आते ही माया को मुँह तोड़ जवाब भी देती है आगे कहानी में देखने को मिलेगा की माया की हरकतों की वजह से पाखी उसको पागल खाने भेजने की बात करेगी , साथ ही शो में अब मिर्च मसाला भी देखने को मिलने वाला है  

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

अनुज के पैरो में नाक रखड़ेगी माया  : ‘अनुपमा’ शो में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब अनुज को मनाने के लिए माया नई तरकीब लगाती है वो डिंपल के आने की रस्म के लिए  सारा काम करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

अनुज के मना करने पर भी वह नहीं रुकती। माया आगे अनुज के  पैरों में गिर जाती है और कहती है कि आप कहेंगे तो मैं अनुपमा से भी माफी मांग लूंगी। मैं आगे से ऐसा कुछ नहीं करूंगी। अनुज भी माया की हालत पर तरस देखता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter