विराट ने चेक देकर साई से की हॉस्पिटल से जाने की अपील, बेटे के लिए पाखी ने इमोशनल होकर की विराट से रिक्वेस्ट

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ फाइनली साई और विराट आमने-सामने आ गए है। शो में लीप के बाद नए ट्विस्ट और सस्पेंस सामने आने लगे है।कंकौली में मेजर ड्रामे के बाद विराट अब चव्हाण निवास वापस आ चुका है और अब साई खुद भी चव्हाण प[परिवार के सामने आ गई है।

एपिसोड की शुरुआत में पाखी कहती है कि साई ही केवल विनायक का इलाज कर सकती है। वह चव्हाण परिवार से उनकी अनुमति के बिना उसे लाने के लिए माफी मांगती है लेकिन कहती है कि वह विनायक की भलाई के लिए ऐसा कर रही है। वह उनसे सही निर्णय लेने के लिए जोर देती है और भावुक हो जाती है।

वहीं, साईं याद करती हैं कि कैसे वह नागपुर आने के लिए राजी हो गई। वह याद करती है कि कैसे उसने अपने बेटे की मौत के लिए खुद को दोषी ठहराया और फिर अपनी पिछली गलती को सुधारने के लिए विनायक की मदद करने का फैसला करती है।

साई ने उषा को बताई वजह
फिर साईं ने उषा को उसके और सावी के नागपुर आने की सूचना दी। उषा उसके फैसले में अचानक बदलाव के बारे में सवाल करती है, जिसका बताते हुए साई ने कहा कि वह विनायक का इलाज करना चाहती है और फिर सावी के साथ शिमला शिफ्ट हो जाएगी।

वहीं, विराट साई की मदद लेने से इनकार करता है और उसे वहां से जाने के लिए कहता है। अश्विनी भी साई पर भड़क जाती है और उसको उन्हें अकेला छोड़ने के लिए कहती है।

विराट ने साई को दिया चेक
साई अपने फैसले पर कायम रहती है और कहती है कि वह सिर्फ विनायक का इलाज करना चाहती थी और फिर वहां से चली जाएगी। पाखी साई के फैसले से सहमत हो जाती है और विराट और अश्विनी से इसके लिए राजी होने का अनुरोध करती है। वह उनसे विनायक के बारे में सोचने के लिए कहती है और उनसे विनती करती है कि साईं को उसका इलाज करने दें।

विराट एक चेक फाड़ता है और साई को देता है कि वह उन्हें छोड़ दे। साई उस पर भड़क जाती है और उसका चेक फाड़ देती है और कहती है कि कोई भी पैसा उसकी गरिमा नहीं खरीद सकता है और कहती है कि अगर वे उसकी मदद नहीं लेना चाहते हैं, तो वह वहां से चली जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ghkkpm💕 (@sairat__0)

विनायक को देख सब हुए हैरान
साई अस्पताल से चली जाती है जबकि पाखी टूट जाती है और विराट से साई को रोकने की रिक्वेस्ट करती रहती है लेकिन वह चुप रहता है।

उसी समय विनायक अपने पैर के ब्रेसेस पहनता है और किसी तरह केबिन से बाहर आ जाता है और साई के बारे में पूछता है। सभी उसे चलते हुए देखकर हैरान हो जाते हैं। पाखी और विराट विनायक को वापस अपने बिस्तर पर लेटा देते हैं।

पाखी ने की रिक्वेस्ट
इधर निनाद भी अश्विनी से कहता है कि वह साईं को उसके अतीत के कारण विनायक का इलाज नहीं करने देकर गलत कर रही है। वह भवानी से भी बात करता है और कहता है कि जल्द ही विनायक ठीक हो जाएगा। दूसरी तरफ पाखी विराट से साई को वहां लाने के लिए गुस्सा करने के लिए कहती है।

लेकिन उससे रिक्वेस्ट करती है कि वह उसे उनके बेटे का इलाज करने दे। वह बताती है कि केवल साई ही उसे ठीक कर सकती है, जबकि विराट उसकी बात मानने से इंकार कर देती है।

पाखी रोती है और चली जाती है। दूसरी साई बस स्टैंड पर अश्विनी के बर्ताव को याद करते हुए भावुक होती है और फिर कंकौली के लिए टिकट खरीदती है। वह उस समय की याद करती है जब वह अपने बेटे विनायक के साथ वहां आई थी और भावुक हो गई।

प्रीकैप : पाखी विराट से अपने लिए एक नेकलेस चुनने के लिए कहती है, तभी उस समय साईं भी अपनी अंगूठी बेचने के लिए वहां आ जाती है। विराट ने उसे नोटिस किया और जानबूझकर पाखी को उनकी शादी की सालगिरह के बारे में बताते हुए नेकलेस पहनाया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter