किंजल और परी को देख वनराज खुश हुआ वनराज, बरखा की सहेलियों के सामने पाखी ने उसे इस तरह किया बेइज्जत

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘अनुपमा’ में अब कपाड़िया हाउस और शाह निवास में पाखी की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। पाखी अपनी ग्रैंड वेडिंग को लेकर भी अड़ी हुई है। दूसरी तरफ अनुपमा पाखी की शादी और भविष्य को लेकर फिक्रमंद है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में बरखा और पाखी के बीच भी काफी ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

आज के एपिसोड़ की शुरुआत में अनुपमा दिन गिनती है कि पाखी की जल्द ही विदाई हो जाएगी। तब अनुज उसे फिक्र न करने के लिए कहता है क्योंकि वे सब कुछ संभाल लेंगे। इधर काव्या शादी से पहले की रस्मों को करने के लिए सुझाव देती हैं। इसके बाद अनुज शाह परिवार को कविता सुनाकर मोटीवेट करता है। वनराज अनुज की कविता सुनता है। पाखी बरखा की सहेली को अपना इंट्रो देती है। बरखा कहती है कि पाखी अनुपमा की बेटी है।

वनराज ने अनुज को दिए पैसे
पाखी खुद को आदिक की पत्नी के रूप में पेश करती है। बरखा और उसके फ्रेंड्स हैरान हो जाते हैं। अनुज प्लान बनाता है और फंक्शन को बांटता है। वनराज अनुपमा और अनुज को पाखी के हिस्से का पैसा देता है और शादी पर खर्च करने के लिए कहता है।

अनुज लेने से मना करता है तब वनराज अनुज और अनुपमा को जोर देता है। फिर लीला अनुपमा से पूछती है कि क्या बरखा आदिक और पाखी की शादी के लिए राजी है।

पाखी की बात से शॉक हुई बरखा
इधर कपाड़िया हाउस में बरखा की सहेली उससे पूछती है कि उसने उसे आदिक की शादी में क्यों नहीं बुलाया। पाखी उसे बरखा के कारोबार में हुए नुकसान के बारे में बताती है। वह बरखा को बेइज्जत करने के लिए उसकी सहेली को बरखा के अनुज के घर और कंपनी में मालिक बनने की कोशिश के बारे में भी बताती है।

बरखा शॉक रह जाती है। पाखी सोचती है कि वह बरखा को सहन करने के लिए कमजोर नहीं है अगर वह उसका अपमान करेगी। वह सोचती है कि वह आदिक नहीं है जो बैठेगी और सुनेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

आदिक ने लिए पाखी का साइड
अनुपमा बरखा से पूछती है कि पाखी ने क्या किया। बरखा और पाखी ने हाल की घटना के बारे में खुलासा किया। अनुपमा पाखी पर भड़कती है और उसे बरखा के साथ बद्तमीजी बंद करने के लिए कहती है। वह कहती है कि बरखा उससे बड़ी है।

पाखी कहती है कि बरखा उस पर शासन नहीं कर सकती। आदिक बरखा की जगह पाखी का पक्ष लेता है। अनुज बरखा, आदिक और पाखी से एक-दूसरे से माफी मांगने और ये बात बंद करने को कहता है क्योंकि उन्हें शादी की तैयारी करनी है। आदिक ने बरखा से माफी मांगी। पाखी भी बरखा से माफी मांगती है।

इधर शाह हाउस में किंजल वापस घर लौट आई। शाह ने किंजल का स्वागत किया। किंजल और परी को देखकर वनराज खुश हो जाता है। कपाड़िया हाउस अनुपमा ने आदिक को सलाह दी कि वह प्यार में इतना अंधा न हो कि वह सही और गलत की रेखा को भूल जाए।

आदिक अनुपमा को समझता है। अनुपमा सोचती है कि वह बेचैन क्यों हो रही है। आदिक पाखी को सांत्वना देता है। पाखी और आदिक क्वालिटी टाइम बिताते हैं।

प्रीकैप : बरखा ने अनुपमा के खिलाफ पाखी को उकसाया। अनुज को उसकी शादी पर खर्च नहीं करने देने के लिए पाखी अनुपमा से भिड़ जाती है। वह डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए जिद करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter