विराट ने पिछली गलतियों के लिए मांगी साई से माफी, पाखी को सताने लगा साई और विराट के करीब आने का डर

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में एक तरफ विराट जहां सावी के बिना बेचैन हो रहा है तो दूसरी तरफ पाखी विराट की बेचैनी देखकर खुद के रिश्ते को लेकर परेशान नजर आ रही है। शो के अपकमिंग एपिसोड में विराट और साई के बीच सावी को लेकर इमोशनल बातचीत देखने को मिलने वाली है।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में सोनाली भवानी को साई के खिलाफ भड़काती है कहती है कि साई अपनी बेटी का इस्तेमाल चव्हाण निवास के अंदर आने के लिए कर रही है। वह कहती है कि विराट अपनी बेटी के पीछे पहले से ही अंधा है और उसके लिए कुछ भी कर सकता है। वह भवानी को यह कहते हुए वार्न करती है कि सावी अपने माता और पिता के लिए पूछती रहेगी, जिसपर साईं और विराट उसकी इच्छा को पूरा करते रहेंगे।

साई के घर पहुंचा विराट
वह भवानी से कहती है कि अगर सावी अपने माता-पिता दोनों से साथ रहने की मांग करेगी तो ऐसे में पाखी का क्या होगा? भवानी कहती है कि वह साईं को अपनी चाल में सफल नहीं होने देगी। वह कहती है कि जैसे ही विराट को पता चलेगा कि सावी उसकी बेटी नहीं है, तो वह उससे दूर हो जाएगा। इधर विराट साई के घर पहुंच जाता है और सावी से मिलने के लिए दरवाजा खटखटाता है।

विराट ने साई से मांगी माफी
साई उषा को दरवाजा खोलने से रोकती है और खुद उसकी ओर जाती है। वह विराट से कहती है कि सावी पर उसका कोई हक नहीं है और वह उन्हें अलग नहीं कर सकता। वह विराट से जाने के लिए कहती है और दरवाजा बंद करने की कोशिश करती है लेकिन वह उसे रोकता है और कहता है कि वह अपनी गलती के लिए माफी मांगने के लिए वहां आया है। विराट ने साई से उसे जेल के अंदर डालने और सावी से अलग करने के लिए सॉरी कहता है।

विराट ने साई को दी धमकी
साई कहती है कि वह दोबारा ऐसा नहीं करने देगी। ये सुनकर विराट उस पर भड़क जाता है और साई को उसकी पिछली गलतियां याद दिलाता है। इसके बाद विराट सावी को सच बताने की धमकी देता है जिसपर साई चौंक जाती है और कहती है कि वह उससे माफी मांगने के लिए तैयार है। विराट साई की बात नहीं सुनता और सावी के कमरे के अंदर जाता है और उसे बंद कर देता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @sairat6126

लेकिन अंदर जाकर विराट सिर्फ अपनी बेटी के साथ खेलता है और उससे सच्चाई छुपाता है। वह फिर दरवाजे से बाहर आ जाती है। सावी उन दोनों के साथ तस्वीर क्लिक करने की कोशिश करती है तभी पाखी भी वहां पहुंच जाती है और बताती है कि भवानी ने उसे वहां भेजा है।

विराट ने साईं से की रिक्वेस्ट
विराट साईं को समझाता है कि वह सावी के बिना नहीं रह सकता और उसे नागपुर में रहने के लिए कहता है। वह उसे पाखी की राय लेने के लिए कहती है लेकिन वह मना कर देता है जिसपर पाखी आहत होती है। इधर सावी विनायक को खुशखबरी के बारे में फोन पर बताती है। वह खुश होकर चव्हाण परिवार को बताता है कि विराट ने सावी को गोद ले लिया है, जिसपर हर कोई चौंक जाता है।

शो के अपकमिंग एपिसोड में पाखी विराट के सामने अपनी इंसेक्योरिटी के बारे में बताने की कोशिश करती कि साईं विराट की पहली पत्नी है और अगर वे एक-दूसरे से मिलते रहेंगे तो वे एक साथ हो जाएंगे। विराट उसपर भड़कता है कि वह चाहती है कि वह सावी से अलग हो जाए।

पाखी उसके आरोपों से चौंक जाती है। विराट कहता है कि हर कोई उसे सवी से दूर क्यों रखना चाहता है। पाखी अपनी बात साफ करने की कोशिश करती है। लेकिन विराट कहता है कि उसकी सच्चाई उसके सामने आ गई है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter