वनराज द्वारा ठुकराए जाने के बाद अब ये शख्श संभालेगा पाखी की जिम्मेदारी, कपाड़िया हाउस में होगा हंगामा

सुधांशु पांडे, रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो ‘अनुपमा’ में आदिक और पाखी की शादी के साथ शाह परिवार में हंगामा मच गया है। वनराज पाखी की हरकत से टूट गया है और वह गुस्से में पाखी को अस्वीकार करने और उसे घर से बाहर भेजने का फैसला लेता है। वनराज पाखी का बैग घर के बाहर फेंक देता है। वह उसे जाने और उसका फ्यूचर देखने के लिए कहता है।

हसमुख अनुज से करेगा रिक्वेस्ट
वनराज को उसका फैसला बदलने के लिए सभी मनाते है लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ा रहता है। जिसके बाद अब पाखी जिम्मेदारी संभालने के लिए अनुज ने अपना हाथ बढ़ाया है। शो के लेटस्ट एपिसोड में हसमुख अनुज के सामने हाथ जोड़ कर उसे पाखी की जिम्मेदारी लेने के लिए कहता है। अनुज उसे ऐसा करने से रोकता है और फिर वह उनकी बात मानकर बड़ा फैसला।

अनुज करेगा यह वादा
शो के अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा और अनुज नवविवाहित कपल आदिक और पाखी को अपने घर ले जाने की जिम्मेदारी उठाएंगे। अनुज पाखी की बेहतरी के लिए वह सब करने का वादा करेगा जो वह कर सकता है। इसके बाद कपाड़िया हाउस में बरखा हंगामा खड़ा करती हुई नजर आएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMAA (@anupamaa_star_plus_02)

आदिक-पाखी को देख भड़केगी बरखा
कपाड़िया हाउस में आदिक और पाखी को देखते ही बरखा भड़क जाएगी। इसके बाद अनुपमा अनुज को स्थिति संभालने के लिए कहेगी। वह दोनों की जिम्मेदारी लेने के लिए कहती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा और अनुज पाखी को कैसे संभालते है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter