वनराज ने सुनाया पाखी को दूसरे शहर भेजने का फैसला, आदिक की दुल्हन बनकर पाखी देगी दरवाजे पर दस्तक

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ के मेकर्स शो में लगातार ट्विस्ट और टर्न्स ला रहे हैं। लेटेस्ट ट्रैक में पाखी और आदिक के ड्रामे के बीच अनुपमा के कॉलेज की शुरुआत हो गई है। पढ़ाई की शुरुआत होते ही अनुपमा के सामने नए चैलेंजेस भी आने लगे हैं।

लीला और वनराज उसके कॉलेज जाने के फैसले के खिलाफ है। दूसरी तरफ पाखी और आदिक चौंकाने वाला कदम उठाने वाले हैं।

एपिसोड़ की शुरुआत में लीला अनुपमा पर भड़कते हुए कहती है कि इतने फोन करने के बाद पड़ोसी भी आते हैं लेकिन अनुपमा पाखी को नजरअंदाज कर रही है। काव्या अनुपमा की साइड लेती है तो लीला ने उसे अनुपमा का पक्ष न लेने के लिए कहा

लीला कहती हैं कि लोग जिम्मेदार बनने के लिए स्कूल जाते हैं। तभी अनुपमा आती है और लीला उसे ताना देती है। वनराज अनुपमा से पूछता है कि क्या उसे पाखी के लिए समय मिला है। अनुपमा लीला और वनराज को बात पर आने के लिए कहती है।

वनराज ने बताया अपना फैसला
वनराज अनुपमा को बताता है कि बरखा ने आदिक के इरादे के बारे में बता दिया है। लीला और वनराज अनुपमा पर उनसे सच्चाई छिपाने और पाखी के जीवन को बर्बाद करने का आरोप लगाते हैं।

अनुपमा कहती है कि ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह अनु और अनुज के लिए दिवाली खराब नहीं करना चाहती थी। उसने कहा कि अनुज के सामने आदिक ने उसका सामना किया और वह चुप रही।

वनराज कहता है कि एक पिता होने के नाते वह डर गया और पाखी की माँ से बात करना चाहता था। वह अनुपमा से कहता है कि वह कॉलेज के पहले दिन उसे परेशान नहीं करना चाहता था। वनराज पाखी को लेकर अपने फैसले के बारे में बताता है।

बरखा पर भड़का अनुज
वह कहता है कि कहते हैं कि उन्होंने पाखी को दूसरे शहर भेजने का फैसला किया है। पाखी वनराज की बात सुन लेती है। अनुपमा कहती हैं कि सबको पहले दिवाली पर ध्यान देना चाहिए। इधर अनुज शाह परिवार को सच्चाई बताने के लिए बरखा पर चिल्लाता है।

वह पूछता है कि क्या वह दिवाली खत्म होने का इंतजार नहीं कर सकती। बरखा कहती है कि वह आदिक की गारंटी नहीं ले सकती इसलिए वह आदिक को बेनकाब करने के लिए शाह के पास गई। अनुपमा अनुज और बांकी लोगों को बताती है कि वनराज ने पाखी को एक नए शहर में भेजने का फैसला किया है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMAA (@anupamaa_star_plus_02)

 

अनुज ने किया फ्लर्ट
आदिक घबरा जाता है और अनुज को कुछ करने और पाखी को जाने से रोकने की रिक्वेस्ट करता है। अनुज कहता है कि पाखी के लिए फैसला लेने का हक केवल अनुपमा और वनराज को है। इसके बाद दिवाली की तयारी शुरू होती है। अनुपमा रंगोली बनाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMAA (@anupamaa_star_plus_02)

अनुज अनुपमा के साथ फ्लर्ट करता है। सभी दिवाली सेलिब्रेट करते हैं। अनुज और अनुपमा कपाड़िया कंपनी के कर्मचारियों के बीच उपहार बांटते हैं। इधर समर पाखी को अपने कमरे से बाहर आकर दिवाली मनाने के लिए कहता है।

आदिक की दुल्हन बनकर पाखी देगी दरवाजे पर दस्तक : दिवाली के दिन अनुपमा भी शाह हाउस आती हैं और सब के साथ दिवाली मानाने कि तयारी करती है , लेकिन जब सब लोग पाखी का इन्तिज़ार करते हैं और उसके रूम के पास जाते है तब पता चलता हैं कि पाखी तो वहा हैं ही नहीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMAA (@anupamaa_star_plus_02)

अनुपमा शाह परिवार से कहती है कि पाखी अपना कमरा नहीं खोल रही है। पाखी और अधिक एक दूसरे से शादी करते हैं और शाह परिवार यह देखकर चौंक जाते हैं। अब शो में फिर एक बार जबरदस्त ड्रामा होने वाला है जहा पाखी अधिक कि शादी बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न लेकर आएगी .

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter