साई को देख अश्विनी को आया गुस्सा, विराट के खिलाफ पाखी ने लिया साई के लिए स्टैंड

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ फाइनली साई और विराट आमने-सामने आ गए है। शो में लीप के बाद नए ट्विस्ट और सस्पेंस सामने आने लगे है।कंकौली में मेजर ड्रामा देखने को मिल रहा है जिसमें पाखी और साई आमने-सामने आ गए हैं।

इस बीच विराट भी अब जगताप और साई को साथ में देखकर गुस्से में है और चव्हाण निवास वापस आ चुका है और उसने सबके सामने साई के जिन्दा होने का सच भी खोल दिया है।

एपिसोड की शुरुआत में विराट विनायक को खुश करने की कोशिश करता है। वह उसे फॉरेन ट्रिप के बारे में बताता है और कहता है कि वे वहां खूब मस्ती करेंगे।

ह विनायक के प्रति अपना उत्साह दिखाता है जबकि विनायक उसे देखकर मुस्कुराता है। तभी पाखी केबिन में आती है और विनायक को अपना प्यार दिखाती है। जब वह चुप हो जाता है तो वह उसे मोदक भी खिलाती है।

पाखी ने खिलाया मोदक
इधर, पाखी विराट को मोदक भी खिलाती है और वह खुशी-खुशी उसे लेता है। वह विनायक के इलाज के लिए विदेश जाने के बारे में बताता है। पाखी अपने बेटे के ठीक होने के लिए प्रार्थना करती है और उसके प्रति अपनी चिंता दिखाती है।

इधर अश्विनी विनायक के लिए भी प्रार्थना करती है और उम्मीद करता है कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएगा। जबकि निनाद कहता हैं कि विनायक के इलाज के लिए वे साईं से कॉन्टैक्ट करते तो बेहतर होता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ghkkpm💕 (@_sairat00)

साई को देख चौंके निनाद-अश्विनी
अश्विनी ने निनाद की बात का विरोध करती है और उसे साईं का नाम लेने से रोकती है। वह कहती है कि उसने अपने परिवार के खिलाफ जाकर साई के लिए स्टैंड लेकर गलत किया है।

तभी साईं वहां आती हैं और निनाद और अश्विनी उसे देखकर चौंक जाते हैं। साई उनका आशीर्वाद लेने के लिए झुक जाती है लेकिन अश्विनी उसे रोक देती है और उन्हें अपने माता-पिता के रूप में बुलाने से मना कर देती है।

अश्विनी ने साई पर निकाला गुस्सा
अश्विनी साई पर भड़क जाती है और कहती कि वह उसे कभी माफ नहीं कर सकती। वह उस अतीत को भी याद करती है जहां उसने साईं को रोकने की कोशिश की थी लेकिन परिवार की परवाह किए बिना वह विनायक के साथ चली गई।

वह कहती है कि साईं के पिता भी उससे निराश होंगे, जबकि साईं की आंखें नम हो जाती हैं। विराट केबिन से बाहर आता है और साई को देखकर चौंक जाता है और उसे वहां से जाने के लिए कहता है।

पाखी ने लिया साई के लिए स्टैंड : इसके बाद पाखी भी वहां आती है और साईं के लिए स्टैंड लेती है। वह कहती है कि उसने साई को अपने साथ आने के लिए कहा। वह विराट को समझाने की कोशिश करती है कि केवल साई ही विनायक का इलाज कर सकती है और उससे विनायक का इलाज करने देने के लिए कहती है।

प्रीकैप : पाखी विराट से अपने लिए एक नेकलेस चुनने के लिए कहती है, तभी उस समय साईं भी अपनी अंगूठी बेचने के लिए वहां आ जाती है। विराट ने उसे नोटिस किया और जानबूझकर पाखी को उनकी शादी की सालगिरह के बारे में बताते हुए नेकलेस पहनाया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter