साईं से इसलिए नफरत करती है अश्विनी, विनायक के बैग में साईं-सावी की तस्वीर देख शॉक हुई पाखी

एपिसोड की शुरुआत में उषा साई से सवी को उसके पिता के बारे में बताने के लिए कहती है। उषा कहती है कि सावी को विराट से दूर रखकर साई सही नहीं कर रही है और उसे विराट को माफ करने की सलाह देती है। साईं साफ़ मना कर देती हैं कि विराट को उनकी गलतियों के लिए कभी माफ़ नहीं करेगी। वह विनायक को खोने के लिए विराट को जिम्मेदार ठहराती है।

उषा ने दी साई को फिर से सोचने की सलाह
साईं आगे कहती है कि वह चाहती है कि सावी अपनी जिंदगी में इनडेपेंडेंट हो जाए ताकि उसे अपने जीवन में किसी की जरूरत न पड़े और वह अपने लिए सब कुछ हासिल कर सके।

जबकि, उषा जवाब देती हैं कि स्वतंत्र होने का मतलब यह नहीं है कि उन्हें बिना किसी के अकेले रहना होगा। साई चुप हो जाती है जबकि उषा उसे अपनी जिद और फैसले के बारे में फिर से सोचने के लिए कहती है।

साईं को नहीं है विराट की जरुरत
साईं कहती है कि अगर विराट ने उनका ख्याल रखा होता तो वह उन्हें ढूंढ़ने आते। वह अपने आंसू पोंछती है और कहती है कि उसे अपने जीवन में विराट की जरूरत नहीं है। इधर अश्विनी विराट के साथ बैठ कर उससे पूछती है कि उसने भगवान से क्या माँगा।

विराट ने कहा कि उसने विनायक के ठीक होने की कामना बप्पा से की है। अश्विनी ने सवाल किया कि उसने अपने लिए क्या माँगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ghkkpm💕 (@_sairat00)

अश्विनी को है साई से नफरत
अश्विनी विराट से कहती है कि वह उसे उसके अतीत के कारण दुखी नहीं देख सकती और साईं को भूलने के लिए सलाह देती है। अश्विनी साईं के प्रति अपनी नफरत दिखाते हुए कहती है कि अतीत में जो भी हुआ वह उसकी गलती नहीं थी और सब कुछ साई के फैसले के कारण हुआ।

अश्विनी रोने लगती है और कहती है कि वह साईं को विराट की खुशी छीनने के लिए कभी माफ नहीं कर सकती। अश्विनी विराट को सलाह देती है कि वह पाखी और उसके रिश्ते को एक मौका दें।

साईं-सावी की तस्वीर देख शॉक हुई पाखी
अश्विनी का कहना है कि उसने पिछले वर्षों में पाखी को बदलते देखा है। इधर निनाद विराट, विनायक और पाखी की तस्वीरें क्लिक करता है जबकि विराट उससे दूरी बना लेता है। अश्विनी अपने बेटे के लिए फिर से चिंतित हो जाती है और रोने लगती है।

तभी विनायक को दर्द होता है और विराट-पाखी उसकी देखभाल करते हैं। वह अपने बैग से साईं द्वारा दिया गया मरहम लाने को कहता है। पाखी जब बैग में साईं और सावी की तस्वीर देखती है तो शॉक रह जाती है।

प्रीकैप :- पाखी विनायक के पैर पर मरहम लगाती है जबकि वह साई और सावी के बारे में बात करता रहता है। वह कहता है कि सावी ने उसे क्लासमेट्स की धमकियों से भी बचाया था।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter