हसमुख ने पाखी के लिए जोड़े अनुज के सामने अपने हाथ, अब अपनी मां के घर बहू बनकर रहेगी पाखी

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘अनुपमा’ के लेटेस्ट ट्रैक में पाखी और आदिक का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। पाखी और आदिक की हरकत से वनराज बेहद टूट गया है। वनराज ने पाखी को विदा करने का ऐलान करते हुए चौंकाने वाला फैसला लिया है। अब पाखी कपाड़िया हाउस पहुंचने वाली है।

एपिसोड की शुरुआत में वनराज ऐलान करता है कि पाखी को शाह निवास में नहीं आने दिया जाएगा। अनुज वनराज को फिर से अपने फैसले पर सोचने के लिए कहता है। वनराज अनुज से आदिक और पाखी दोनों को सपोर्ट देने के लिए कहता है और पाखी और आदिक को माफ करने से साफ इनकार कर देता है। वह कहता है कि वह कभी भी पाखी और आदिक की शादी को एक्सेप्ट नहीं करेगा।

हसमुख कहता है कि वनराज कुछ समझने की अवस्था नहीं है। हसमुख अनुज के सामने हाथ जोड़ कर उसे पाखी की जिम्मेदारी लेने के लिए कहता है। अनुज उसे ऐसा करने से रोकता है। हसमुख अनुपमा और अनुज को पाखी की जिम्मेदारी लेने के लिए कहता है।

हसमुख ने की रिक्वेस्ट
हसमुख काव्या, लीला और समर भी अनुपमा और अनुज से पाखी को ले जाने का आग्रह करते हैं। लीला कहती है कि पाखी की शादी में कोई खुशी नहीं है। अनुपमा ने लीला को गले लगाया और रो पड़ी। हसमुख अनुपमा से पाखी को अपने साथ ले जाने के लिए कहता है क्योंकि उसका घर अब पाखी का भी है।

वह अनुपमा से खुद को आराम देने के लिए कहता है ताकि वह पाखी की जिम्मेदारी ले सके। हसमुख अनुपमा को नए साल पर एक नया सफर शुरू करने के लिए कहता है।

अनुपमा ने लगाई पाखी की क्लास
अनुपमा भगवान से प्रार्थना करती है कि उन्हें इस स्थिति से निपटने की शक्ति प्रदान करें। वह शाह परिवार को अपना ख्याल रखने के लिए कहती है। काव्या को यह सोचकर बुरा लगता है कि अनुपमा को अपनी बेटी का अपने घर में स्वागत करना होगा।

अनुपमा और अनुज घर वापस जाने का फैसला करते हैं। पाखी अनुपमा से पूछती है कि वे कहाँ जाएंगे। अनुपमा पाखी को अपने साथ घर चलने के लिए कहती है। पाखी अनुपमा से पूछती है कि क्या वह उसे माफ कर देगी। अनुपमा दोनों को अंजाम के बारे में सोचे बिना एक-दूसरे से शादी करने के लिए डांटती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMAA (@anupamaa_star_plus_02)

पाखी से मिला समर
अनुपमा दावा करती है कि पाखी ने उनके प्यार को हल्के में लिया। वह पाखी और आदिक को कपाड़िया हाउस ले जाने का फैसला करती है।

अनुज पाखी और आदिक को उनका बैग लेने में मदद करने की कोशिश करता है। अनुपमा रुक जाती है और अनुज से कहती है कि वह पाखी और आदिक को अपना बोझ ढोने दे। पाखी गिरने वाली होती है। आदिक पाखी को संभालता है। समर पाखी से मिलता है। तब पाखी समर से उसे माफ करने के लिए कहती है।

आदिक ने किया समर से वादा
आदिक समर को स्योर करता है कि वह पाखी की देखभाल करेगा। समर आदिक से अपनी बात रखने के लिए कहता है नहीं तो वह उसे नहीं बख्शेगा। समर पाखी से अनुपमा की बात सुनने के लिए कहता है। आदिक समर से उस पर भरोसा करने के लिए कहता है।

समर कहता है कि उसे भरोसा जीतना होगा। आदिक, समर से उसका विश्वास जीतने का मौका देने के लिए कहता है। अनु पाखी से पूछती है कि क्या वह उनके साथ रहेगी। अनुज अनु से कहता है कि पाखी और आदिक उनके साथ रहेंगे।

प्रीकैप : बरखा पाखी और आदिक पर भड़क जाती है। अनुपमा अनुज को आदिक और पाखी की जिम्मेदारी लेने के लिए कहती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter