अपने बाप की भी सगी नहीं हुई पाखी : अब अधिक के पैरों में गिरकर गिड़गिड़ाएगी पाखी , क्या टूट जाएगा रिश्ता !

मुंबई : टीवी जगत का सबसे हिट शो “अनुपमा” में अब एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा दर्शको को इतना मजेदार ट्विस्ट को देख कर काफी आनंद आ रहा है , फ़िलहाल की कहानी में पाखी के तमाशे की वजह से एक बहुत बड़ा ड्रामा क्रिएट होगया है अभी तक आपने देखा कि अनुज और वनराज अधिक को लेकर आपस में भिड़ चुके हैं। वनराज अपनी बेटी के प्यार में इतना पागल हो गया था की उसने अधिक को धमकी तक दे दी थी।

लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज और बरखा , अधिक के बेच फिर से लड़ाई होती है और इस बार वनराज खुद बोलता है की अगर पाखी अधिक का रिश्ता टूट भी जाए तो उसको कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इधर बरखा ने भी वनराज के खिलाफ पुलिस कम्प्लेंट करदी है यहाँ से बात और ख़राब होती जाती है क्योकि दोनों परिवार अब इस रिश्ते की वजह से बहुत परेशान नज़र आ रहे है। वही अनुपमा को पता चलता है कि शाह हाउस में कुछ हुआ है, वो भागी-भागी शाह हाउस पहुंचती है

अपने बाप की भी सगी नहीं हुई पाखी
वनराज और बरखा की लड़ाई पर अनुज नाराजगी जाहिर करते हुए कहता है कि इससे बच्चों का घर टूट जाएगा। वहीं वनराज भी गुस्से में जवाब देता है कि टूटना है तो टूट जाए।MR शाह की यह बात सुनकर पाखी अपने बाप के खिलाफ हो जाती है और कहती है,

“आप तो मेरा घर तोड़ना चाहते हो।” सब लोग यह सुनकर हैरान रह जाते है की पाखी इतना निचे गिर सकती है की वो अपने पापा के ही खिलाफ चली जाये। लेकिन पाखी वनराज पर ही इल्जाम लगती है कि वो उसका घर तोड़ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

 

वनराज को पाखी ने बताया इस पूरी लड़ाई की वजह : पाखी का कहना है की वो तो बच्ची है अगर उसने कुछ गुस्से में कहा भी तो वनराज को उसको समझाना चाहिए था ना की इस बात को लेकर इतना सब तमाशा करना चाहिए अनुज पाखी से सोच समझ कर बोलने के लिए कहता है वनराज की आँखों में आंसू नज़र आ रहे थे , लेकिन पाखी ने इस बार भी अपनी गलती नहीं मानी और वनराज पर अपना सारा इल्जाम लगा दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

अनुपमा ने लगाई पाखी की फटकार !
फिर पाखी अपने पापा वनराज पर भड़क जाती है और कहती है “जो हुआ पापा, वो आपकी वजह से हुआ है “। वनराज को ये बात सुनकर एक झटका सा लगता है और वो चुप चाप पाखी की बकवास सुनता है। तभी अनुपमा की एंट्री होती है जो पाखी की जमकर फटकार लगाती है। इतना ही नहीं अनुपमा वनराज की भी क्लास लगाती है की अपने हमेशा इस लड़की का गलत काम में साथ दिया इस वजह से ही यह इतनी बदतमीज हो गई है।

अब अधिक के पैरों में गिरकर गिड़गिड़ाएगी पाखी
इधर बरखा अधिक से कहती है कि ऐसी लड़की के साथ जीवन जीना बहुत कठिन है। अपकमिंग एपिसोड में अधिक पाखी से दूर होने का फैसला लेगा क्योकि अब अधिक को पाखी पर बिलकुल भी विश्वास नहीं रहा उसने देख लिया की यह लड़की कितनी ज्यादा धोकेबाज है ,

जब अधिक पाखी को छोड़ कर जाता है तब वो उसके कदमों में गिर जाएगी और गिड़गिड़ाएगी की अब वो कुछ गलत नहीं करेगी हमेशा उसकी बात मानेगी लेकिन अब देखना दिलचस्प है की अधिक क्या फैसला लेता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

अधिक के जिंदगी में आगई नई लड़की : पाखी के शाह हाउस में शिफ्ट होते ही अधिक की जिंदगी में उसकी एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री होने वाली है. अधिक की इस एक्स गर्लफ्रेंड कि एंट्री के साथ ही पाखी की जिंदगी में अब नया भूचाल आने वाला है. पाखी की जिंदगी क्या ट्विस्ट लेकर आती है, यह देखना काफी एंटरटेनिंग होने वाला है.

पाखी को तलाक देगा अधिक : मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो डिंपल के इस केस के बाद कहानी में 2 नए ट्विस्ट आने वाले है यहाँ एक तरफ समर और डिंपल कि लव स्टोरी शुरू होगी तो अधिक और पाखी के बेच सब कुछ ख़तम हो जाएगा , जैसा कि हम सब जानते है कि पाखी अपने पति को अकेला छोड़ कर शाह हाउस में शिफ्ट होगई है ,वही इस ही वक़्त अधिक कि एक्स गर्लफ्रेंड के आने के बाद पूरी कहानी ही बदल जायेगी जहा पे अधिक का पुराना प्यार उसका बहुत अच्छे से ध्यान रखेगा और पाखी ये सब बर्दाश नहीं कर पाएगी और उसको तलाक देकर चली जायेगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter