नया तमाशा : अनुपमा को 60 लाख का चूना लगाएगी पाखी देगी ये बड़ा धोका, अधिक भी छोड़ देगा पाखी का हाथ !

 

मुंबई : स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला हैं। शो की फ़िलहाल कि कहानी में आप देखेंगे कि अनुपमा पाखी को एक जोरदार थप्पड़ मारकर उसे घर से बाहर करने वाली है। इसकी वजह पर अभी तक सस्पेंस बना हुआ लेकिन अब इस पर से जल्द ही पर्दा उठ जाएगा।

शो के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत संगीत फंक्शन की मस्ती मजाक से होती है। इस बीच बरखा अपनी आदतों से बाज नहीं आती है वो पाखी और अनुपमा के बीच आग लगाने के लिए अपनी चाले रचती है। संगीत के फंक्शन में समर और परितोष मस्ती मजाक करते हुए पाखी की टांग खींचते हैं। वे सभी से आदिक और पाखी के लिए ग्लैम और ग्लिट्ज़ संगीत थीम पर तैयार होने के लिए कहते हैं और इस संगीत फंक्शन को और ज्यादा ख़ास / यादगार बनाने के लिए बोलते है।

अनुपमा कि माँ कांता को बरखा की दोस्त ने कहा मिडिल क्लास ! : लीला और कांता पाखी के बारे में अपनी दिल की बातें करते है मंच से दोनों ही अपनी प्यारी लाड़ली को याद कर इमोशनल हो जाते है , लेकिन पाखी कहती है कि कांता और लीला उसे और शर्मिंदा करेंगे। लीला बताती है कि पाखी उनकी इकलौती पोती है। वह कहती है कि उसके जाने के बाद, वे सभी उसे याद करेंगे।

लीला कांता को बोलने के लिए कहती है। कांता ने पाखी और आदिक को अपना खूब सारा आशीर्वाद देती है। तभी बरखा की दोस्त कांता को मिडिल क्लास कहती हैं। और पाखी के सामने उनकी इंसल्ट भी करते है ,अनुपमा कि माँ कांता पाखी को चूड़ी और आदिक को सोने की चेन गिफ्ट करती है।

इन सब के बाद फंक्शन में एक्ससिटेमेंट और डांस का जलवा देखने को मिलता है जहा सब लोग खुशी खुशी इस संगीत सेरेमनी को एन्जॉय करते है , अनुपमा – अनुज से लेकर वनराज काव्य तक सब लोग इस मस्ती भरे माहोल में डूब जाते है,

बरखा ने बिल पर लिए पाखी के साइन : इसके बाद अनुपमा और वनराज एक दूसरे के कॉम्पीटीशन में डांस करते हैं। अनुज और काव्या भी वनराज और अनुपमा को जॉइन करते हैं। फैमिली मेंबर भी अनुपमा और अनुज के डांस का लुफ्त उड़ाते है । फिर समर सभी को सेल्फी के लिए एक साथ बुलाता है। दूसरी तरफ बरखा पाखी को अपनी और बुलाती है। आदिक और अनुपमा की नजर पाखी और बरखा पर पड़ती।

तभी अचानक कुछ ऐसा होता है कि अनुपमा के होश ही उड़ जाते है दरअशल बरखा पाखी को अपने पास बुलाती है और और कहती है लो यह तुम्हारे लिए मेने ज्वेलरी और डायमंड सेट लिए है तुम बस इस इनवॉइस पर साइन कर दो। बरखा बिल पर पाखी के साइन लेती है।

पाखी पर भड़के आदिक और अनुपमा !
बरखा और पाखी को साथ में जाते हुए देख अधिक को उन दोनों पर शक होता है और वो भी उनके पीछे वह आजाता है फिर 60 लाख के बिल को देख कर वो पाखी पर गुस्सा हो जाता है और उसको खूब सारी बातें भी सुनाता है वही दूर से ही अनुपमा भी यह सब देख रही होती है और मन ही मन सोच रही होती है कि “क्या होरहा है वहा पर” , अधिक बिल को वही छोड़ कर गुस्से में चला जाता है पाखी और बरखा भी उसकी पीछे आती है मानाने के लिए।

इन तीनो के जाने के बाद अनुपमा भी वहा पर आती है और निचे पड़े हुए बिल को उठाकर पढ़ती है और यहाँ वो भी हैरान रह जाती है कि पाखी ने 60 लाख का सामान आर्डर किया हैं क्योकि बिल पर सिर्फ पाखी मेहता के ही साइन थे।

अब अनुपमा कि टेंशन और बढ़ती जाती है वो इस संगीत फंक्शन में अब सोच में ही रहती है कि पाखी ने ऐसा क्यों किया। अनुपमा भी बिल को देखती है और भड़क जाती वह पाखी से सवाल करने का फैसला करती है।

डांस के बेच में अधिक छोड़ देगा पाखी का हाथ !
इधर डांस करते हुए आदिक पाखी से कहता है कि वह जाकर सबको बता देगा कि क्या हुआ था। पाखी जबरदस्ती आदिक के साथ डांस करती है वही अधिक का मुँह बना रहता है और वो बिलकुल भी खुश नहीं नज़र आता और बेच में ही पाखी का हाथ छोड़ कर चला जाता है तब सब उस से पूछते है कि क्या हुआ तब वो बोलता है कि उसको मोशन जाना है यह बात सुन सबके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। फिर पाखी ने समर और परितोष के साथ डांस किया। सभी पाखी, समर और पारितोष के लिए ताली बजाते हैं।

देखें सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड का वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

अब आप देखेंगे कि संगीत फंक्शन के लास्ट में अनुपमा पाखी को अपने घर से बाहर कर देगी। वजह पाखी का लालचीपन और अब यह बात अब सभित हो जायेगी कि पाखी ने यह शादी सिर्फ और सिर्फ पैसो के लिए ही कि है , पाखी को अधिक से ज्यादा उसकी प्रॉपर्टीज और कपाडिया हाउस में इंटरेस्ट था।

पाखी ने अधिक को आपने प्लान में फसा कर उस से शादी कि जब यह बात अनुपमा को पता चल जायेगी तो वो पाखी को घर से बहार करदेगी और अपने दम पर सब कुछ हासिल करने के लिए बोलेगी।

प्रीकैप : शो के आने वाले एपिसोड में बेहद चौंकाने वाला ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। प्रोमो के अनुसार संगीत के फंक्शन के बीच अनुपमा काफी गुस्से में पाखी का नाम चिल्लाती है और फिर पाखी को एक थप्पड़ जड़ती है। इसके बाद वह पाखी आदिक को घर से बाहर कर देती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter