‘गुम है किसी के प्यार में’: पाखी को पता चलेगा सावी का सच, विराट के सामने करेगी खुलासा

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ फाइनली साई और विराट आमने-सामने आ गए है। शो में लीप के बाद नए ट्विस्ट और सस्पेंस सामने आने लगे है। जिनमे विनायक की सच्चाई भी अब खुल चुकी है कि वह विराट का असली बेटा नहीं है। एक तरफ जहाँ कंकौली में मेजर ड्रामा देखने को मिल रहा है वहीँ पाखी भी अब कंकौली पहुँच गई है।

पाखी को पता चलेगा सावी का सच
अब खबर आ रही है कि पाखी को सावी का सच पता भी पता चलने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाखी सारे हालात को देखते हुए यह समझ जाएग कि सावी का पिता विराट ही है। पाखी इसका खुलासा भी विराट के सामने करने वाली है साथ ही वह विराट को यह बता देगी कि सई और जगताप ने शादी नहीं की है। हालाँकि अब यह देखना दिलचस्प होगा कि विराट कैसे रिएक्ट करता है।

पाखी कर रही है सच जानने की कोशिश
हालाँकि इसके पहले से ही पाखी जगताप और साई के रिश्ते के बारे में जानने की कोशिश कर रही है। उसने सावी से भी उसके पिता के बारे में पुछा था लेकिन उसे तब कुछ पता नहीं चला। दूसरी तरफ पाखी साई के सामने चव्हाण निवास वापस चलने का प्रस्ताव भी रखने वाली है। लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि साई वह उसकी बात मानेगी या नहीं।

साई-विराट में बढ़ी गलतफहमी
साई और विराट के बीच गलतफहमी हद से आगे निकल गई है। विराट को लगता है कि साई अब जगताप के साथ हैं जबकि साई को लगता है कि विराट पाखी के साथ अपने जीवन में आगे बढ़ गए हैं। सभी गलतफहमियों को दूर करने के बजाय विराट अब कंकौली से बाहर निकलने की तैयारी कर रहा है। उसका गुस्सा इतना अधिक है कि वो अपनी नाजुक हालत में भी चव्हाण निवास वापस जाना चाहता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter