खुशखबरी : जल्दी से एक होंगे विराट और साई , पाखी देगी ये बड़ी कुर्बानी – आयेंगे ये बड़े ट्विस्ट !

मुंबई : स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल ग़ुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में दर्शकों के लिए काफी ड्रामा और जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा । यह शो पिछले काफी समय से FANS का खूब मनोरंजन कर रहा है। शो के आने वाले ट्रैक में कई ड्रामा और रोमांच होने वाला है। शो ने हाल ही में एक बड़ा लीप लिया है और अब यहां साईं, विराट और पाखी की कहानी का ट्रैक दिखाया जा रहा हैं जहा हम देखते हैं कि विराट विनायक की तबियत में सुधार से खुश हैं ।

कहानी में आगे : साईं नौकरी की तलाश करती है और उषा उसे अनाथालय के बारे में बताती है। भवानी अनाथालय में मौजूद थी और उन्होंने साईं को वह से हटाने के लिए कहा। हालांकि, विराट ने साई के लिए स्टैंड लिया और उसकी साइड से बात की भी की जिस को सुनकर सई को फिरसे कुछ उम्मीद नज़र आई।

अब खबरों की माने तो विराट और साईं जल्द ही एक हो जायेगे जहा विराट सई को फिरसे अपनी लाइफ में आने देगा और वो दोनों बहुत जल्द खुश नज़र आने वाले हैं जिसको देख कर हर दर्शक को अच्छा लगेगा अब आने वाली कहानी में कई ट्विस्ट एक साथ आएंगे।

विराट को पता चलेगा सावी उसकी ही बेटी है !
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो के अपकमिंग ट्रैक में सावी के पिता के नाम से पर्दा उठने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक सावी ने अपने लिए एक खास ब्लैक ड्रेस रखी है जो वह अपने पिता से मिलने के दौरान पहनना चाहती है।

विनायक उसे पाखी और विराट की एनिवर्सरी पर इन्वाइट करता है और चाहता है कि सावी फंक्शन में वही ड्रेस पहने। माना जा रहा है कि इस दौरान ही शो में जल्द खुलासा हो जाएगा कि विराट ही सावी का पिता है।

विराट ने बताया सई को विनायक का सच
दरअसल शो के लेटेस्ट एपिसोडमें साईं के विराट से विनायक की मेडिकल हिस्ट्री के बारे में पूछती है। विनायक से मिलने के उस वक्त को याद कर विराट इमोशनल हो जाता है।

विराट उसे बताते हुए विनायक की तारीफ भी करता है। इसके बाद दोनों के बार फिर अनाथालय में मिलते हैं, जहाँ विराट विनायक के अतीत का रहस्य साई के सामने खोल देता है।

विनायक सावी मिलवाएंगे सई और विराट को : रिपोर्ट्स के माने तो जब विनायक सावी को पता चल जाएगा की वो दोनों भाई बहन हैं तब वो बहुत ज्यादा खुश होंगे जहा वो मिलकर अपने माता पिता को एक साथ मिलवाएंगे।

पाखी देगी कुर्बानी
दूसरी तरफ शो को लेकर दिलचस्प खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पाखी अब एक बड़ी कुर्बानी देने वाली है। वह अब अपने प्यार विराट को साई के लिए कुर्बान कर देगी। पाखी दोनों को साथ लाने का काम करेगी। हालाँकि उसके लिए यह कदम उठना आसान होगा या मुश्किल ये तो शो के अपकमिंग एपिसोड्स में पता चलेगा।

शो के दी एंड होने की खबरें आई सामने?
सूत्रों की मानें तो अब गुम है किसी के प्यार में शो का अंत होने जा रहा है। मेकर्स ने भी अब इस शो को बंद करने का लगभग मन बना लिया है। सामने आ रही खबरें अगर सही निकली तो नवंबर शो का आखिरी महीना हो सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sophia 💗 (@daily__soaps)

पाखी की मौत का आएगा बड़ा टि्वस्ट : शो के अपकमिंग एपीसोड में पाखी की मौत का बड़ा टि्वस्ट भी देखने को मिलेगा। जिसके बाद शो में सई और विराट फिर से एक होकर नए सिरे से अपनी जिंदगी शुरू करते नजर आएंगे। दोनों को मिलाने के बाद पाखी को दुनिया से अलविदा कहते हुए भी दिखाया जाएगा।

सूत्रों की मानें तो शो की कहानी में पाखी एक बड़ी बीमारी का शिकार हो जाएगी। जिसके कारण उसकी जान चली जाएगी। इस तरह विराट और सई के बीच की दूरियां फिर से मिट जाएंगी।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter