‘गुम है किसी के प्यार में’: साई के खिलाफ पाखी खेलेगी माइंड गेम, च्वहाण निवास में साई के सामने होंगी कई मुश्किलें

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ फाइनली साई और विराट आमने-सामने आ गए है। शो में लीप के बाद नए ट्विस्ट और सस्पेंस सामने आने लगे है। जिनमे विनायक की सच्चाई भी अब खुल चुकी है कि वह विराट का असली बेटा नहीं है। एक तरफ जहाँ कंकौली में मेजर ड्रामा देखने को मिल रहा है वहीँ पाखी भी अब कंकौली जाने के लिए घर से निकल गई है।

पाखी चलेगी चाल
जाहिर सी बात है कि कंकौली पहुँचने के बाद पाखी साई से मिलेगी और इसके बाद शो में नए मोड़ देखने को मिल सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पाखी अब साई के खिलाफ बेहद चालाकी से चाले चलेगी जिसके चलते विराट को एक बार फिर उससे प्यार हो जाएगा जबकि चव्हाण निवास आने के बाद साई को सबकी नफरत का सामना करना पड़ेगा।

विराट का पाखी के लिए पिघलेगा दिल
शो के लेटेस्ट प्रोमो में भी दिखाया गया है कि पाखी विनायक के इलाज के लिए साईं को सावी के साथ च्वहाण निवास आने को कहेगी। वह उसे इमोशनल करके च्वहाण निवास लाने के लिए राजी कर लेगी और साथ ही वह विराट को ये दिखाने की कोशिश करेगी कि वह साई और विराट को एक बार फिर मिलाना चाहती है और उसका यह त्याग देखकर विराट पिघल जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

साई के सामने होंगी मुश्किलें
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब जब साईं पाखी औरा विराट के साथ च्वहाण निवास जाएगी तो वहां उसकी लाइफ मुश्किल साबित होने वाली है। क्योंकि पूरा परिवार अब साई से नफरत करता है और उसे उनके और विराट के पहले बच्चे को उनसे छीनने का दोषी मानता है। अश्विनी भी अब उससे नफरत करती है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि साई इन सबसे से कैसे निपटती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter