जोरदार ट्विस्ट : अनुपमा ने लगायी पाखी की जमकर क्लास , मालती देवी का ये प्लान होगा कामयाब !

मुंबई टीवी का सुपरहिट शो “अनुपमा” इन दिनों TRP में जबरदस्त  प्रदर्शन कर रहा है कहानी में एक के बाद एक बड़े ट्विस्ट आते जा रहे है फ़िलहाल अपने देखा की कैसे मेकर्स ने शो के ट्रैक को ऑडियंस के हिसाब से बदल दिया है ,

शो की स्टोरी वर्तमान में एक फॅमिली ड्रामा के रूप में नज़र आ रही है जिदर हमने देखा की मालती देवी अनुपमा और उसकी बेटी पाखी के बेच लड़ाई करवाने का मन बना लेती है और वो धीरे धीरे इनके रिश्तों को ख़राब करना शुरू करती है.

गुरुमा से सवाल करेगी अनुपमा : शो की शुरुवात में देखने को मिलता है की अनुपमा ,गुरु माँ  और छोटी अनु को साथ में  घर आते देखती हैं और फिर वो उनसे सवाल करती है, ‘आपने ऐसा क्यों किया? आपने हमको  छोटी के कंपटीशन के बारे में कियो नहीं बताया।’

इस पर गुरुमा जवाब देती है की, ‘मैं भूल गई थी।’ अनुपमा गुरुमा  को वार्निंग देती है कि वह उसके और उसके बच्चों के बीच आने की कोशिश न करें। वह बोलती है कि आप छोटी अनु की दादी हैं, लेकिन मेरा मां का हक़ मत लीजिये।

मालती देवी ने लगाई आग : हालांकि, गुरुमा भी जोरदार तरीके से जवाब देती है और अनुपमा को पाखी की शॉपिंग के बारे में बताती है और कहती है, ‘मां बनने का शौक है और मां बनने का हक चाहिए, तो मां बनने का फर्ज भी निभा और पहले अपनी उस बिगड़ी हुई लड़की को जाकर देख जो अनुज के पैसो में आग लगा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

अनुपमा ने लगायी पाखी की जमकर क्लास : शो की कहानी में आगे देखने को मिलता है कि मालती देवी की बातें सुनने के बाद अनुपमा पाखी के रूम में जाती है। यहां पर अनुपमा को पाखी द्वारा मंगाया गया सारा  सामान देखता है और वो ये सब  देखकर हैरान रह जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

वह पाखी की लाइट वाली स्किपिंग राइड से लेकर फ़ोन के अलग अलग डिज़ाइन वाले कवर समेत सभी सामान को बेड पर फैला देती है। वह पाखी को बोलती है, की तुम कब पैसे का महत्व कब समझोगी हलाकि अनुपमा का ऐसा रूप देख पाकी अपनी माँ से नफरत करने लगती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

अब देखना दिलचस्प होगा की मालती देवी का ये प्लान कामयाब होता है या नहीं साथ ही शो में कौन कौन से ट्विस्ट सामने आते है. 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter