‘गुम है किसी के प्यार में’: इस वजह से साई ने जमकर लगाई पाखी की क्लास, वॉयस नोट भेजकर कही यह बात

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ को दर्शकों से बेहद प्यार और सपोर्ट मिलता आया है। हालाँकि पिछले कुछ समय से यह शो कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर रहा है। लेकिन इस बीच शो की कहानी को लेकर दिलचस्पी कम नहीं हुई है और यह शो में दर्शकों को सरप्राइज करता रहा है। शो में पाखी का बदला हुआ रवैया सबको हैरान कर रहा है।

साई ने लगाई पाखी की क्लास
शो के लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि पाखी साई के घर आ जाती है और साईं को अंगूठी वापस दे देती है लेकिन साई पाखी को गलत समझती है और इसे वापस लेने से इनकार कर देती है,

वह पाखी को उसका मज़ाक उड़ाने के लिए भड़कती है और कहती है कि उसे उसकी मदद की ज़रूरत नहीं है। पाखी कहती है कि वह अंगूठी सिर्फ इसलिए देने आई क्योंकि उसे लगा कि इससे साई के इमोशंस जुड़े होंगे।

साई ने भेजा वॉयस नोट
यह सुनकर साई उसपर और भड़कती है। तो पाखी बोलती है, मैं चाहती हूं तुम्हारी खास चीज तुम्हारे पास रहे। साई उसे जमकर लताड़ती है,

लेकिन साई यही नहीं रूकती और जब पाखी वहां अंगूठी रखकर चली जाती है। तब वह पाखी एक वॉयस नोट भेजकर सुनाती है। वॉयस नोट मे साईं अपनी सभी समस्याओं के लिए पाखी को दोषी ठहराती है और उसे प्रोफेशनल रहने के लिए कहती है।

एनीवर्सरी सेलिब्रेशन में पहुंचेगी साई
शो के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि सावी और विनायक चालाकी से साई को विराट और पाखी के एनीवर्सरी सेलिब्रेशन में बुला लेते हैं। साई को सावी का फोन आता है और वह उसकी चीख सुनकर परेशान हो जाती है।

साई बेचैन होकर घर के अंदर जाती है और विराट और पाखी की शादी की सालगिरह की सारी तैयारी देखकर शॉक रह जाती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वह आगे कैसे रिएक्ट करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter