विनायक ने पूछा ऐसा सवाल कि विराट को हुआ पछतावा : पाखी के आँखों से झलके आंसू , भवानी की इस साजिश का शिकार होगी मासूम सवि !

 

मुंबई : TRP में लगातार नंबर 1 बना शो “ग़ुम है किसीके प्यार में” जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा हैं जहा विराट अपनी बेटी को लेकर इतना खुश हैं कि उसको पाखी , विनायक कुछ भी याद नहीं वो अब सिर्फ और सिर्फ सावी का ख्याल रखता हैं वही साई को यह देखकर थोड़ी शांति मिलती है कि सवी को कम से कम पिता का प्यार तो मिल ही रहा हैं।

परिवार के सब लोगो ने सवी का बहुत शानदार तरीके से स्वागत किया यहाँ सब ने सवी के साथ सारी रस्मे रीतिरिवाज के साथ कि, पाखी ये सब देख कर परेशान नज़र आती है। इसी बीच सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में एक और बखेड़ा खड़ा होने वाला है।

सई को गिफ्ट दे सकती हैं अश्विनी !
लेटेस्ट एपिसोड के शुरुवात अश्विनी से होती है जहा वो एक गले का हार खरीदती है।यहाँ सोनाली उसे पूछती है कि उसने यह पेंडेंट किसके लिए खरीदा है। अश्विनी कहती है कि उसने अभी इसे खरीदा है। सोनाली पूछती है कि क्या यह साईं के लिए है। तब अश्विनी इस बात को नहीं बताती कि यह किस के लिए हैं हालांकि यह भी बात सही है कि अब सवी के बाद सब लोग साई को भी एक्सेप्ट कर लेंगे और अश्विनी ने तो सई को माफ़ भी करदिया है।

पाखी ने बनाई फीकी खीर
इधर पाखी आज फंक्शन के लिए खाना रेडी करती हैं यहाँ उसने खीर बनाई है और वो जब इसको लेकर चलती है। तब निनाद का कहना है कि वह इसका टेस्ट चखेंग। अश्विनी ने इसे चखा और कहा कि इसमें चीनी नहीं है। सोनाली ने ताना मारा कि जिसका जीवन बेस्वाद हो गया है, वह जरूर चीनी रहित खीर बनाएगी। पाखी कहती है कि वह यहां से बेस्वाद खाना बनाएगी और चली जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ghkkpm (@sairat7307)

इधर सोनाली करिश्मा से पूछती है कि उसने ऐसा क्यों कहा कि उसके और मोहित के बीच पति-पत्नी का कोई रिश्ता नहीं बचा है। करिश्मा कहती है कि उसे मोहित से इसके बारे में पूछना चाहिए। वही अब विराट सई और सवी के साथ चलता है और घर आता हैं तीनो को एक साथ देखकर पाखी का मुँह ही उतर जाता हैं।

सवी ने अश्विनी को बोला आजी !
अश्विनी सवी की नज़र उतारती है। सवी का कहना है कि थैंक यू मैम। अश्विनी कहती है कि वह उसकी आजी है। विराट का कहना है कि वह सवी के बाबा हैं और उनकी आयी सवी की आजी हैं। सवि अश्विनी के पैर छूती है और उनका आशीर्वाद लेती है। वह फिर निनाद के पैर छूती है जो कहता है कि हमरे यहाँ बेटियां पैर नहीं छूती हैं। सावी का कहना है कि वह उनकी पोती है। निनाद हंसते हैं और मजाक में कहते हैं कि साईं और अब सावी के साथ बातचीत में कोई भी नहीं जीत सकता

पाखी करेगी अजीब बर्ताव
दूसरी तरफ पाखी को खुद के और विराट के रिश्ते को लेकर फिक्र बढ़ने लगी है। शो के लेटेस्ट प्रोमो के अनुसार जब अश्विनी सावी के गृह-प्रवेश की रस्म करती है। तब सवी अपने पैरों को थाली में डुबोती है और सफेद कपड़े पर चलती है। लेकिन अचानक सवी गिरने को होती हैं, वह गिरने ही वाली थी कि साई उसे बचाने के लिए दौड़ती है और गलती से उसी कपड़े पर चलकर उसके पैरों के निशान आ जाते है। यह देखकर पाखी ऐसा बर्ताव करती जिसे देखकर सब चौंक जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ghkkpm (@sairat7307)

साईं उससे कहते हैं कि यह गलती से हुआ है। पाखी कहती है कि साईं सही है, केवल सावी ही इस घर की लक्ष्मी है। साईं कहते हैं कि वास्तव में यह गलती से हुआ है और माफी मांगते हैं। पाखी कहती है कि ठीक है मुझे पता हैं
फिर पाखी अंदर से पानी लेकर आती हैं और वो निशान मिटाने की कोशिश करती है।हर कोई उसे देखता है। पाखी सभी को अंदर जाने और अन्य रस्में करने के लिए कहती है, सई को पाखी का दर्द महसूस होता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ghkkpm (@sairat7307)

पाखी ने मिटाए साई पैरों के निशान
साई के पैरों के निशान देखकर सावी कहती है कि साईं भी उनके परिवार का एक हिस्सा है लेकिन साई इंकार करती है। पाखी परेशान होती है और साई की बात का सपोर्ट करती है और कहती है कि वह पैरों के निशान मिटा देगी। वह प्रिंटों को साफ करना शुरू कर देती है। यह देखकर सबको बुरा लगता है। सई भी पाखी को इस तरह बर्ताव करते हुए देख हैरान हो जाती है।

विनायक ने पूछा ऐसा सवाल कि विराट को हुआ पछतावा !
अश्विनी सभी को अगले अनुष्ठान के लिए ले जाती है और प्रक्रिया को समझाते हुए सवी का तुला भार / तोलने का फंक्शन करती है। वे सावी को बर्फी/मिठाई से तोलते हैं। यहाँ सवी इस रसम से बहुत ज्यादा खुश हो जाती है लेकिन तब ही विनायक पाखी से पूछता है कि क्या उसके साथ भी यह रस्म हुई थी जब वो आया था पहली बार घर पर।

पाखी इमोशनल हो जाती हैं और उसे कहती है कि यह सवाल आप अपने बाबा से पूछ लीजिये। विनायक ने विराट से यह सवाल किया। तब विराट कहते हैं कि उन्होंने ऐसा नहीं किया, वे उनके जीवन में जब आया तब वो इतने खुश थे कि वे ये सारे फंक्शन करना भूल गए। विनायक ने अश्विनी से अगला सवाल किया। कि अजी आपको भी याद नहीं था क्या यह सब उस वक़्त वो भी सोच में पड़ जाती है , तब माहौल को सभालने के लिए विराट विनायक से कहता हैं कि वो जल्द ही उस के साथ भी ये सारी रस्में करेगा और वो उससे वादा भी करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ghkkpm (@sairat7307)

सवी के बाल काट लेगी भवानी
फंक्शन में आगे जब सारी रस्में हो जाती है तब भवानी बोलती है कि एक रस्म अभी बाकि रह गई है और वो अंदर से एक कैंची लेकर आती है और कहती है कि बचपन में हमने सवी का मुंडन तो देखा नहीं कम से कम कुछ बाल तो काट ही सकते हैं यहाँ सब लोग भवानी कि बात मान लेते है और वो कुछ बालकाट लेती है।

यह है वजह : भवानी अब सवी का डीएनए टेस्ट करवाने की कोशिश करेगी। वह सावी के स्वागत की रस्मों के बीच डीएनए टेस्ट के लिए सवी का बाल काट लेती है। अब देखना दिलचस्प होगा कि डीएनए रिपोर्ट में क्या राज आता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter