महा ट्विस्ट : अनुपमा की ये बड़ी दुश्मन बचाएगी पाखी की जान , क्या डिंपल जैसा होगा इसका भी हाल ?

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का ब्लॉकबस्टर हिट शो “अनुपमा” फ़िलहाल TRP  लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है जहा सीरियल की कहानी इतनी मजेदार होती नज़र आ रही है की दर्शको को शो ने अपने वश में करलिया है.

रोमिल का हाल हुआ बेहाल : फ़िलहाल कहानी में हम देख रहे है की पाखी कपाडिया हाउस से गायब होगई है, जिसके पीछे अधिक नहीं बल्कि रोमिल का हाथ था और ये सच सारे परिवार के सामने आगया है जिसके बाद हर कोई रोमिल को सबक सीखने के लिए पुलिस को बुलाने की बात करता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

अनुपमा की हालत हुई ख़राब : सीरियल में आगे देखने को मिलता है की पाखी की खबर सुनकर अनुपमा की तबियत ख़राब होने लगती है वो लगातार ही रोने लगाती है साथ ही अनुज उसको सभालने की पूरी कोशिश करता है.

अनुपमा की ये बड़ी दुश्मन बचाएगी पाखी की जान :  आगामी एपिसोड में मनोरंजन का डबल तड़का देखने को मिलता है जहा आप देखेंगे कि अनुपमा को पाखी के घर आने का अहसास होता है। वह घर के दरवाजे पर लगातार देखती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

तभी अनुपमा को गुरू मां दिखाई देती है, जिन्हें वह अपने दुश्मन मानती है, और वो अपने साथ पाखी को लेकर कपाड़िया हाउस में पहुंचती हैं। पाखी को इस नाजुक हालत में देखकर अनुपमा चौंक जाती है। वह पाखी को सीने से लगाकर रोने लगती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

लेकिन गुरू मां को अनुपमा की मदत करते देख सब लोग हैरान हो जाते है . आने वाले एपिसोड में यह पता चलेगा कि गुरू मां, जिन्हें मालती देवी के रूप में भी जाना जाता है, ही पाखी को गुंडों से बचाई था।

लेकिन गुरु माँ से सब ये ही सवाल करते है की गोंडों ने पाखी के साथ कोई हरकत तो नहीं की थी ,क्या पाखी ठीक हालत में मिली थी ऐसे कई सवाल सामने आने वाले है ख़ैर इन सबके बेच शो और भी दिलचसप होता नज़र आएगा.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter