‘गुम है किसी के प्यार में’: इस शख्श ने दिया था विराट-पाखी की शादी का सुझाव, फ्लैशबैक में खुला पूरा सच

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ फाइनली साई और विराट आमने-सामने आ गए है। शो में लीप के बाद नए ट्विस्ट और सस्पेंस सामने आने लगे है। जिनमे विनायक की सच्चाई भी अब खुल चुकी है कि वह विराट का असली बेटा नहीं है।

एक तरफ जहाँ कंकौली में मेजर ड्रामा देखने को मिल रहा है तो दूसरी तरफ फ्लैशबैक में विराट के अतीत की कहानी भी हमें देखने को मिल रही है।

विनायक बना दोनों की शादी की वजह
शो के लेटेस्ट एपिसोड में हमें विराट और पाखी की शादी असल वजह के बारे में पता चल गया है। एपिसोड में गुलाबराव और विराट की भिड़त के बीच च्वहाण निवास में पाखी फ्लैशबैक में जाती है और याद करती है कि कैसे विनायक उनकी जिंदगी में आया और दोनों की शादी की वजह बना।

पाखी ने फ्लैशबैक में देखा कि कैसे विराट ने विनायक को गोद लेने का फैसला किया और फिर पाखी के साथ अनाथालय चला गया। लेकिन उनके शादीशुदा न होने पर अनाथालय ने विराट को गोद विनायक देने से मना कर दिया।

शिवानी ने विराट-पाखी को दिया था शादी का सुझाव
इसके बाद चव्हाण परिवार इस मुद्दे पर चर्चा करते हैं और शिवानी ने विनायक को गोद लेने के लिए विराट को दोबारा शादी करने का सुझाव दिया और उसे अपने जीवन में आगे बढ़ने के लिए कहा।

फिर सोनाली कहती है कि विराट से कौन शादी करेगा, जिसपर निनाद पाखी का नाम लेते हुए उन्हें और विराट को अपने रिश्ते को मौका देने के लिए मना लेते हैं।

इस शर्त पर की दोनों ने शादी
इस बीच पाखी और विराट भी एक दूसरे के साथ इस मुद्दे पर बात करते है और अपने अतीत को याद करते हैं और विराट अपने वादों को पूरा नहीं करने के लिए माफी मांगता हैं।

फिर विराट और पाखी ने विनायक को गोद लेने के लिए आपस में शादी कर ली। विराट और पत्रलेखा यह शादी इस शर्त पर करते हैं कि वे दोनों सिर्फ दोस्त रहेंगे उनके बीच पति-पत्नी का रिश्ता नहीं रहेगा।

पाखी का सई से होगा आमना – सामना
शो की कहानी में आगे और जबरदस्त मोड़ आने वाला है जहा कई साल बाद सई और पाखी का आमना – सामना होगा। पाखी अबतक नहीं जानती है कि सई जिंदा है और सई को नहीं पता है कि विराट ने पाखी से शादी की है। जब ये सच एक दूसरे के सामने आएगा तो पैरों तले जमीन खिसक जाएगी, वहीं देखना ये होगा कि अब विराट किसका होगा।

क्या सवि की जगह विराट को लग जाएगी गोली
जैसा की अपने देखा विराट और सई की बेटी सवि को गुलबराहो के गुंडे घेर लेते हैं। विराट और सई उसको बचाते हैं लेकिन वो लोग उनको भी कैद कर लेते हैं। हालांकि किसी तरह से गुंडों के चंगुल से छूटकर विराट, सवि को बचाने की कोशिश करता है,

लेकिन इसी बीच गुलाब राव के लोग उसपर गोली चला देते हैं।अब माना जा रहा है कि ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो में विराट हॉस्पिटल में भर्ती हो जाएगा और उसके बारे में सुनते ही पूरा चव्हाण परिवार सई के गांव आ जाएगा जहा उनकी मुलकात साई से होगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter