पाखी की प्रेग्नेंसी की सच्चाई घरवालों को बताएगी सई , विराट का उठा पाखी पर से विश्वास !

मुंबई : स्टार प्लस का लोकप्रिय शो ‘गुम है किसी प्यार में’ दर्शकों का पहली पसंद बना हुआ है। यह शो लगातार दर्शकों का दिल जीत रहा है और समय-समय पर शो के मेकर्स ने नए-नए ट्विस्ट से फैंस को सरप्राइज दे रहे हैं।

शो में जोरदार हंगामा होने वाला है। इन दिनों पाखी और साईं के बीच जंग छिड़ी हुई है। साईं अपने बच्चे की सुरक्षा को लेकर चिंता में हैं। वहीं पाखी साईं की एक भी बात मानने को तैयार नहीं होगी। इसी बात को लेकर साईं और पाखी में तीखी नोंकझोंक होगी। जिसे लेकर गुस्से में पाखी विराट को फोन करेगी।

सच्चाई घरवालों को बताएगी सई
सई अब परिवार को पाखी की इस झूठ के बारे में बताएगी और सभी को तगड़ा झटका लगेगा। सई, पाखी को सबके सामने सुनाएगी और वही पाखी भी खुद का गुस्सा को कंट्रोल नहीं कर पाएगी और वह भी सई के साथ बहस करेगी। जहा परिवार के लोग ये सब देख परेशान होजाएंगे

विराट का उठा पाखी पर से विश्वास !
पाखी पर सबसे ज्यादा विश्वास करने वाला विराट को भी अब उस पर डाउट और शक होने लगा हैं विराट अकेले में सोचता है की क्या साई पाखी के बारे में जो कहती हैं वो सब सच तो नहीं।

साईं छीने लेगी पाखी का मोबाइल : विराट को उसके आफिस में बार बार फोन लगाने पर साईं पाखी पर नाराज होगी और उसका मोबाइल फोन छीन लेती है। साईं उसे समझाती है कि आज विराट की खास मीटिंग है।

ऐसे में वो उसे परेशान न करें। लेकिन पाखी नहीं मानती और विराट को फोन करती रहती है। मीटिंग में विराट का फोन बजने को लेकर उसके सीनियर उसके इस बर्ताव के लिए उस पर नाराज होते हैं।।

पाखी उछल-उछलकर उतरेगी : अगले दिन साईं पाखी का खाना लेकर जाने वाली होती है। तभी वह देखी कि पाखी ऊंची हिल पहनकर उछल उछलकर सीढियां उतर रही है। ये देखकर वो गुस्से में आ जाती है।

वह पाखी को ऐसे न चलने की सलाह देगी। जिस पर पाखी साईं से कहती है कि अब उसे चलने फिरने के तरीके भी उससे सीखने होंगे। साईं कहती है कि जिस तरह वो चल रही थी ऐसी कोई भी गर्भवती महिला नहीं चलती।

नीचे शिफ्ट होगा पाखी का कमरा : घर में पाखी के चलने को लेकर हंगामा के बाद साईं उससे कहती है कि अब आपका कमरा नीचे शिफ्ट कराना पड़ेगा। तभी आप सही ढंग से चल पाओगी। इतने में ही भवानी काकू बाहर से लौटकर आ जाती हैं।

जो पाखी के कमरा को शिफ्ट कराने की बात को लेकर साईं को फटकार लगाती है। लेकिन साईं उन्हें सारी बात बताती है। वहीं पाखी साईं की मनमाने को लेकर शिकायत करेगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter