पाखी की शादी में आने के लिए तैयार नहीं हुआ, क्या पाखी की ग्रैंड वेडिंग के लिए राजी होगी अनुपमा?

स्टार प्लस के टीवी शो ‘अनुपमा’ में आदिक और पाखी की कपाड़िया हाउस में एंट्री हो चुकी है। दूसरी तरफ वनराज अभी भी पाखी की इस हरकत से टूटा हुआ है। अनुपमा को भी पाखी के फ्यूचर की फिक्र हो रही है। बरखा और वनराज पाखी और आदिक की हरकत पर बुरी तरह भड़के हुए हैं।हालांकि अब अनुज ने पाखी की जिम्मेदारी संभाल ली है।

एपिसोड़ की शुरुआत में हसमुख कहते हैं कि वनराज अनुमति दें तभी उन्हें पाखी और आदिक की शादी की प्लानिंग करनी चाहिए। काव्या अनुज और अनुपमा को शादी के लिए तैयार होने के लिए कहती है। हसमुख अनुपमा से पूछता है कि क्या उसके पास पाखी की शादी का कोई प्लान है। अनुपमा कहती हैं कि अभी वह केवल यही चाहती हैं कि पाखी शाह हाउस से पूरे सम्मान के साथ जाएं। अनुज अनुपमा को वनराज के पास भेजता है। अनुपमा वनराज को पाखी का सपोर्ट करने के लिए मनाने की कोशिश करती है।

अनुपमा की वनराज को समझाने की कोशिश
अनुपमा वनराज को पाखी का साथ देने के लिए कहती है। वनराज कहताहै कि वह पाखी के साथ था लेकिन उसने सबके सामने उसका अपमान किया। हसमुख ने अनुज को पाखी के मामले को संभालने के लिए धन्यवाद दिया। अनुज का कहता है कि वह सारी रस्मे कर सकता है लेकिन वह पिता के रूप में वनराज का अधिकार नहीं छीनना चाहता। अनुपमा वनराज से बात करती है और कहती है कि बच्चों का उनके परिवेश पर प्रभाव पड़ता है।

वनराज ने किया अनुपमा से सवाल
वह पाखी के इस कदम के लिए खुद को और वनराज को जिम्मेदार ठहराती हैं। वनराज अनुपमा से पूछता है कि क्या वह स्योर है कि अधिक पाखी को धोखा नहीं देगा। अनुपमा कहती हैं कि ऐसी गारंटी कोई नहीं ले सकता। अनुपमा उसे पूरे दिल से पाखी की शादी में शामिल होने के लिए मनाने की कोशिश करती है।

वह वनराज से पूछती है कि वह शादी में आएगा या नहीं। वनराज उस जगह को छोड़ देता है। इधर अंकुश अनुज और अनुपमा से प्रस्ताव पर शाह परिवार की प्रतिक्रिया के बारे में पूछता है। अनुपमा पाखी से कहती है कि शाह परिवार तैयार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

लीला ने अनुज-अनुपमा को कहा थैंक्स
यह सुनकर पाखी अनुपमा को गले लगाती है। वह पूछती है कि क्या वनराज उसे माफ कर देता है। अनुज ने पाखी से धैर्य रखने को कहा। शादी की बात सुनकर बरखा शॉक हो जाती है। वह सोचती है कि शाह पाखी और अधिक की शादी के लिए कैसे तैयार हो सकते हैं।

इधर जिग्नेश हसमुख और लीला से पूछता है कि वे क्यों गायब थे। लीला जिग्नेश से कहती है कि वे पंडित के पास शादी की तारीख तय करने गए थे। काव्या को फिक्र होती है कि वे कम समय में सब कुछ कैसे मैनेज कर लेंगे। तब समर और परितोष काव्या को चिंता न करने के लिए कहते हैं। लीला अनुज और अनुपमा को शादी के प्रस्ताव के लिए धन्यवाद देती है।

दूसरी तरफ अनुपमा पाखी की शादी के बारे में सोचकर इमोशनल होती है। इधर समर और परितोष भी पाखी की विदाई के बारे में सोचकर इमोशनल होते हैं। कपाड़िया हाउस में आदिक अनु और अनुपमा को अपना होमवर्क करने में मदद करता है। अनु, अनुपमा और आदिक को साथ में देखकर अनुज और पाखी खुश होते हैं।

प्रीकैप : पाखी ने डेस्टिनेशन वेडिंग की मांग की। अनुपमा ने भव्य शादी के लिए मना कर दिया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter