शादी के मंडप समारोह में युवक ने रिश्तेदार पर गोली चलाकर ले ली जान : पंडाल में मची अफरा तफरी, मौके पर पहुंची पुलिस

दतिया। शादी समारोह में हथियार लेकर चलने की आदत अब बढ़ने लगी है। इसका ही असर है कि लगातार अप्रिय घटनाएं घटित हो रही है। इसीके चलते एक शादी समारोह में दो रिश्तेदारों की बीच हुई झड़प के बाद गोलीबारी हो गई। जिसमें एक युवक की जान चली गई।

शादी समारोह में मंडप की पंगत के दौरान कुर्सी पर बैठने को लेकर हुए विवाद में एक 17 वर्षीय युवक की उसके ही रिश्तेदार युवक ने गुस्से में कट्टे से गोली मारकर हत्या कर दी। घटना दुरसड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम रजोरा में बुधवार रात्रि की है। गोली चलने की आवाज सुनते ही शादी समारोह में अफरा तफरी मच गई। युवक की मौत के बाद शादी की खुशियां मना रहे लोग भी सकते में आ गए। घटना के बारे में तत्काल हंड्रेड डायल को सूचना दी गई। वहीं हमलावर युवक मौके से भाग निकला। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम रजोरा निवासी अरविंद पाल के छोटे भाई जितेंद्र की शादी का समारोह चल रहा था। मंडप में शामिल होने दीपेश पुत्र लक्ष्मण पाल निवासी ग्राम लोधीपुरा थाना इंदरगढ़ भी आया हुआ था। इसी बीच पंगत के दौरान दीपेश उस कुर्सी पर बैठ गया, जिस पर बैठने के इंतजार में उसका ही रिश्तेदार रिकेंद्र पुत्र लखन पाल निवासी ग्राम बिलासपुर तैयार खड़ा था।

इसी बात को लेकर दोनों युवकों में बहस हो गई। जिस पर नाराज होकर रिकेंद्र ने अपने पास रखे 315 बोर के कट्टे से दीपेश पर फायर झोंक दिया। गोली सिर में लगते ही दीपेश कुर्सी से गिर पड़ा। इसके बाद आसपास हडकंप मच गया। घायल युवक को तत्काल अस्पताल भेजा गया।

जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दीपेश पाल के शव को पीएम के लिए दतिया जिला अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। आरोपित और मृतक दोनों रिश्तेदार बताए जाते हैं। गुरुवार सुबह पीएम के बाद शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter