चलती ट्रेन में लोको पायलेट को पेंट्रीकार कर्मचारियों ने धुना : कोच में मची रही भगदड़, यात्रियों ने कराया बीच बचाव

Datia news : दतिया। दतिया निवासी रेलवे के असिस्टेंट लोको पायलेट का ट्रेन में पेंट्रीकार कर्मचारियों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पेंट्रीकार के कर्मचारियों ने लोको पायलेट की चलती ट्रेन में ही मारपीट शुरू कर दी। लोको पायलेट को ट्रेन के कोच में भागकर अपनी जान बचानी पड़ी। जिसके बाद मामला जीआरपी तक पहुंचा।

दतिया के बड़ौनी निवासी रेलवे के असिस्टेंट लोको पायलट सुनील वंशकार की कुशीनगर एक्सप्रेस में आपसी विवाद के दौरान पेंट्रीकार कर्मियों ने मिलकर चलती ट्रेन में मारपीट कर दी।

हालत यह हो गई कि कोच में भगदड़ के हालात पैदा हो गए। इस बीच पेंट्रीकार कर्मियों ने असिस्टेंट लोको पायलट को दौड़ा-दौड़ाकरपीटा। ट्रेन में हंगामा बढ़ता देख मौजूद यात्रियों ने बीच बचाव कर किसी तरह असिस्टेंट लोको पायलट सुनील की जान बचाई।

यह खबर भी पढ़ें : इंजीनियर युवक ने कबड्डी खिलाड़ी को मारी गोली : रंगबाजी को लेकर पांच माह पहले हुआ था विवाद

घटना कुशीनगर एक्सप्रेस में भीमसेन स्टेशन के पास हुई। जिसके बाद ट्रेन के कानपुर पहुंचने पर घायल असिस्टेंट लोको पायलट जीआरपी थाने पहुंचा।

जानकारी के अनुसार दतिया के बड़ौनी निवासी सुनील कुमार वंशकार रेलवे में असिस्टेंट लोको पायलट के पद पर कार्यरत हैं। बीती रात वह झांसी से कुशीनगर एक्सप्रेस (22538) से कानपुर जा रहे थे। उरई निकलने के बाद किसी बात को लेकर पेंट्रीकार कर्मियों से उनका विवाद हो गया।

भीमसेन स्टेशन निकलने के बाद एकत्रित पेंट्रीकार कर्मियों ने घेरकर उनकी पिटाई शुरू कर दी। बचने के लिए असिस्टेंट लोको पायलट ने कोच के अंदर ही दौड़ लगाई तो पेंट्रीकार कर्मियों ने दौड़ा-दौड़ा कर उन्हें पीटा। इसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter