अभिमन्यु और अक्षरा ने नील को दिखाएं आरोही के प्रेनअप पेपर, सच जानने के बाद ये कदम उठाएगा नील

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आरोही और नील की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इस बीच अक्षु और अभि मिलकर नील के सामने आरोही का पर्दाफाश करने वाले हैं। फिर से करीब आते हुए नजर आ रहे हैं। शो में नया ट्विस्ट बेहद दिलचस्प साबित होने वाला है।

एपिसोड़ की शुरुआत में रोहन फूलों की टोकरी लेकर अभिमन्यु और नील के पास प्रेनअप पेपर ले जाता है। निष्ठा जूता लाती है। नील और अभिमन्यु खुश हो जाते हैं। स्वर्णा टोकरी ले जाती है।

नील और अभिमन्यु ने डांस करने का फैसला किया। नील आरोही को डांस फ्लोर पर लाता है। अक्षरा पेपर्स ढूंढती है। अक्षरा पेपर्स देखने के लिए जाती है तभी नील और निष्ठा अक्षरा को अपने साथ ले जाते हैं। अक्षरा अभिमन्यु के साथ डांस करती है।

अक्षु ने अभि को बताया आरोही का सच
अक्षरा बेचैन हो जाती है और वहां से चली जाती है। अक्षरा सोचती है कि जब भी अभिमन्यु आसपास होता है तो उसे अजीब क्यों लगता है। अभिमन्यु अक्षरा के पास आता है और उससे पूछता है कि उसे क्या परेशान कर रहा है। अभिमन्यु पूछता है कि क्या उसका प्रपोजल उसे बेचैन कर रहा है।

अक्षरा ने कहा कि उन्हें अपने प्रपोजल के बारे में सोचने का समय नहीं मिला। वह उसे आरोही की योजना के बारे में शेयर करती है।

अभी-अक्षु ने बनाई टीम
अक्षरा कहती है कि अगर वह आरोही को बेनकाब करने की कोशिश करेगी, तो वह उसे गलत साबित करेगी और कोई उस पर भरोसा नहीं करेगा। अभिमन्यु अक्षरा से कहता है कि उसे उस पर भरोसा है। उन्होंने कहा कि वह यह नहीं कह रहे हैं कि उन्हें उस पर भरोसा है क्योंकि वह उसे अपने जीवन में चाहते हैं।

अभिमन्यु अक्षरा से कहता है कि पिछली बार उसने उस पर भरोसा नहीं किया था लेकिन इस बार वह उसका साथ देना चाहता है।अक्षरा और अभिमन्यु आरोही का पर्दाफाश करने के लिए टीम बनाते हैं।

अभि ने बनाया प्लान
अक्षरा ने अभिमन्यु को उस पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद दिया। इधर नील को लगता है कि वह दिल टूटने को बर्दाश्त नहीं कर पाएगा। अभिमन्यु आरोही को फंसाने की योजना बनाता है। वह आरोही के पास जाता है और कहता है कि अक्षरा कागजात के बारे में बड़बड़ा रही थी।

वह आरोही से पूछता है कि क्या उसने कोई पेपरबनाया है। आरोही अक्षरा पर आरोप लगाती हैं। वह अक्षरा के मिलने से पहले आरोही कागजात छिपाने का फैसला करती है।

नील को पता चला आरोही का सच
आरोही पेपर्स छुपाती है। अभिमन्यु और अक्षरा पेपर देखते हैं। अक्षरा अभिमन्यु को गले लगाती है और कहती है कि वे अब नील को बचा सकते हैं। अभिमन्यु अक्षरा को गले लगाता है। फिर दोनों नील को आरोही के इरादे के बारे में बताते हैं। वे नील को प्रेनअप पेपर दिखाते हैं।

तभी वंश केक लाता है। केक पर 10% लिखा देखकर आरोही चौंक जाती है। अक्षरा का कहती है कि आरोही बताएगी कि 10% का क्या मतलब है।

प्रीकैप : नील ने आरोही के साथ अपनी सगाई तोड़ता है। वह अभिमन्यु को देर होने से पहले अक्षरा को वापस लाने के लिए कहता है। आरोही अक्षरा से कहती है कि उसका रिश्ता भी टूटने की कगार पर है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter