पार्सल में पीहू को मिली घायल दुल्हन वाली गुड़िया, रुद्राक्ष और पीहू की शादी के खिलाफ है सारांश

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये है चाहतें’ में मेकर्स ट्विस्ट और टर्न्स लाकर ट्रैक को दिलचस्प बना रहे हैं। शो में रुद्राक्ष और प्रीशा की जिंदगी में आए नए तूफान ने दर्शकों को बेहद चौंकाया है। लेकिन शो के मेकर्स ऑडियंस को अभी और सरप्राइज देने वाले हैं। रुद्राक्ष की वापसी के बाद अपकमिंग एपिसोड में कहानी में नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाले है।

एपिसोड की शुरुआत में सारांश रूही को बताता है कि वह भी रुद्राक्ष और प्रीशा को फिर से देखना चाहता है। रूही उससे शादी को रोकने का कोई तरीका पूछती है। वह उससे कहता है कि वह इसके बारे में सोचेगा। दूसरी ओर रुद्राक्ष पीहू से कहता है कि वे अब से इस कमरे में रहने वाले हैं। पीहू उससे कहती है कि वे प्रीशा को कमरा लौटा दें। पीहू को बिना नाम का पार्सल मिलता है। वह पार्सल में एक घायल दुल्हन वाली गुड़िया को देखकर वह चौंक जाती है। नौकर रुद्राक्ष को बताता है कि एक डिलीवरी बॉय ने यह पार्सल दिया है।

रुद्राक्ष ने प्रीशा से किया पार्सल को लेकर सवाल
रुद्राक्ष बाहर जाता है और देखता है कि एक डिलीवरी बॉय प्रीशा से बात कर रहा है। वह उससे पूछता है कि उसे यह पार्सल पहुंचाने के लिए किसने कहा था। डिलीवरी बॉय दिनेश उसे उस कंपनी के बारे में बताता है जहां वह काम करता है।

रुद्राक्ष उससे पूछता है कि उसे गुड़िया दिखाकर यह देने के लिए किसने कहा था। डिलीवरी मैन उसे बताता है किउसे पार्सल के बारे में कुछ भी नहीं पता है और वह उसे अपनी कंपनी का नंबर देता है और वहां से चला जाता है।

रुद्राक्ष कूरियर कंपनी को कॉल करता है और उसे पता चलता है कि दिनेश उस कंपनी के लिए काम नहीं करता और उनकी कंपनी ने खुराना के घर कोई पार्सल नहीं भेजा। वह प्रीशा से पूछता है कि वह डिलीवरी बॉय से क्या बात कर रही थी। प्रीशा उसे बताती है कि उसने अभी उस आदमी को जाते हुए देखा है।

पार्सल में पीहू को मिला ये मैसेज
इधर पीहू रोती है और रुद्राक्ष उसे सांत्वना देता है। रूही सब कुछ सुन लेती है और वह सारांश को पार्सल के बारे में बताती है। वह कहती हैं कि उन्हें लगा कि इसके पीछे सारांश है। सारांश उसे बताता है कि उसने कुछ नहीं किया। पीहू रुद्राक्ष से कहती है कि कोई जानबूझकर उन्हें अलग करने की कोशिश कर रहा है। वह वह नोट दिखाती है जो उसे पार्सल में मिला था।

रुद्राक्ष इसे पढ़ता है जिसमें कहा गया है कि अगर उसने रुद्राक्ष से शादी की तो पीहू इस गुड़िया की तरह हो जाएगी। रुद्राक्ष को अरमान पर शक है। पीहू उसे बताती है कि अरमान अभी 7 साल का है। तभी राज को घर में आता है। वह कहती है कि यह राज हो सकता है।

रूद्र ने राज से मांगी माफी
पीहू कहती है कि उसने विद्युत के लिए राज को रिजेक्ट कर दिया। रुद्राक्ष राज से सवाल करता है। रुद्राक्ष को देखकर राज खुश हो जाता है। रुद्राक्ष उस पर आरोप लगाता है। राज अपना बचाव करता है और यह जानकर चौंक जाता है कि पीहू ने रुद्राक्ष से शादी कर ली है। वह कहता है कि वह अपने जीवन में आगे बढ़ गया। रुद्राक्ष उससे माफी मांगता है।

रुद्राक्ष प्रीशा को मसाज देता है। वह उनके अतीत के बारे में बात करता है। प्रीशा उससे पूछती है कि वह क्या कर रहा है। वह उसे याद दिलाती है कि उसकी पीहू से सगाई हो चुकी है और उसकी शादी अरमान से हुई है। वह उसे कम से कम पीहू के साथ ईमानदार रहने के लिए कहती है।

वह उसे बताता है कि उसने अरमान से शादी की है इसलिए उसे ईमानदारी के बारे में बात करने का कोई हक नहीं है। रुद्राक्ष उससे पूछता है कि क्या वह पार्सल के पीछे है। वह उसे डांटती है और वहां से चली जाती है। शारदा नौकर से मिठाई बनाने के लिए सामान लाने के लिए कहती है। पीहू प्रीशा से कहती है कि शारदा के पास खर्च करने के लिए पैसे नहीं हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

प्रीकैप – सारांश रुद्राक्ष को बताता है कि वह रुद्राक्ष और पीहू की शादी के खिलाफ है। शारदा प्रीशा को नौकर को पैसे देते हुए देखती है। वह प्रीशा को दोष देती है। रुद्राक्ष प्रीशा से पूछता है कि बाद वाले ने नौकर को पैसे क्यों दिए। रूही सारांश से पूछती है कि क्या उसने गुलदस्ता भेजा है। रुद्राक्ष उसकी बात सुनकर चौंक जाता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter