अपने पैरेंट्स को ढूंढ़ने सावी के साथ चुपके से निकला विनायक, इस वजह से दोनों ने लगाई ऑटो से छलांग

टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में दर्शकों को लगातार मेजर ड्रामा देखने को मिल रहा है। विनायक उसके अडॉप्टेड होने का सच पता चल गया है। जिसके बाद शो के लेटेस्ट ट्रैक में सस्पेंस बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। पाखी का साई के प्रति बर्ताव भी सबको सरप्राइज कर रहा है।

एपिसोड की शुरुआत में पाखी साई से अपने पिछले व्यवहार के लिए माफी मांगती है। साईं कहती है कि वह उसकी स्थिति को समझती है और उसे माफ कर देती है। पाखी दशहरे के अवसर पर उसके साथ एक नई शुरुआत करने की पहल करती है।

साईं पाखी की सलाह से सहमत होती है और कहती है कि उसे पाखी या विराट से कोई शिकायत नहीं है। वह कहती है कि वह भी पाखी के साथ एक नई शुरुआत करना चाहती है और फिर पाखी को गले लगाकर विश करती है।

साई को हुआ सावी पर शक
साई जब अपने घर के अंदर जाती है और विनायक और सावी को चुपके से कुछ बात करते हुए देखती है। साई सावी से सवाल करती है लेकिन सावी इसके बारे में छिपाती है। विनायक स्थिति को संभालता है और कहता है कि वह अपनी छुट्टी सावी के साथ बिताना चाहता है और फिर दोनों सावी के कमरे के अंदर पहुंच जाते हैं।

साईं ऊषा से इस बारे में बात करती है और फिर जॉब के लिए अपने इंटरव्यू के बारे में याद करती है और उषा से कहती है कि वह कभी-कभी उसे परेशान न करे। वह खुद को एक कमरे में बंद कर लेती है और अपना इंटरव्यू शुरू करती है।

सावी-विनायक ने छोड़ा नोट
इधर विनायक और सावी मिलकर कार्ड बनाते हैं और विनायक के असली माता-पिता को खोजने का फैसला करते हैं। उन्होंने अपने परिवार के लिए एक नोट भी छोड़ा और चुपके से घर से निकल गए। उसी समय पाखी विनायक को वापस घर ले जाने के लिए वहां आती है।

उषा उसका स्वागत करती है और फिर उसे अंदर ले आती है फिर वे सावी और विनायक को ढूंढ़ते है लेकिन दोनों नहीं मिलते हैं। उषा और पाखी परेशान होते हैं और साई को बताने का फैसला करते हैं।

विराट ने इग्नोर किया कॉल
साई इंटरव्यू से ब्रेक लेती है और उषा उसे विनायक और सावी के गायब होने के बारे में बताती है। जिसपर साईं चौंक जाती है। साई अपना इंटरव्यू छोड़कर बच्चों को खोजने चली गई। पाखी लगातार विराट को फोन करती रहती है, वहीं मीटिंग में बिजी होने के कारण वह उसके कॉल को इग्नोर कर देता है। वह उसका फोन रिसीव करता है और बच्चों के लापता होने के बारे में जानकर चौंक जाता है।

ऑटोरिक्शा वाले को हुआ बच्चों पर शक
वह सवाल करता है कि उस समय साईं कहां थी, जिस पर पाखी जवाब देती है कि वह इंटरव्यू में व्यस्त थी। विराट अपने सहयोगियों से विनायक के फोन को ट्रैक करने के लिए कहता है। जबकि बच्चे एक ऑटोरिक्शा में बैठते हैं और दशहरा मेले में जाने का फैसला करते हैं।

पाखी और विराट विनायक को फोन करने की कोशिश करते हैं लेकिन सावी उसे अपना फोन अंदर रखने के लिए कहती है। ऑटोरिक्शा वाले को उन पर शक हो जाता है और वह उन्हें पुलिस स्टेशन ले जाने का फैसला करता है।

वे चौंक जाते हैं और थाने पहुंचने से पहले ऑटो से कूद जाते हैं। ऑटोरिक्शा चालक विराट को विनायक और सावी के बारे में बताता है जिसपर उसे पता चलता है कि वे दशहरा मेले में जा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

पाखी और साईं अपने बच्चों के लिए परेशान हो जाते हैं। जबकि विराट उन्हें ढूंढने का भरोसा देता है। इस बीच चव्हाण परिवार भी बच्चों को खोजने के लिए मेले में जाते हैं, जबकि भवानी विनायक को बरगलाने के लिए सावी पर भड़क जाती है। वह कहती है कि विनायक पर साई का असर पड़ रहा है। अश्विनी बच्चों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करती रहती है।

प्रीकैप :- विराट दशहरा मेले में साईं और पाखी के साथ पहुंचता है। पाखी विराट से पूछती है कि वे अपने बेटे को कैसे ढूंढेंगे। तभी साई भी वहां आती है और उससे पूछती है कि वे सावी को कैसे ढूंढेंगे। विराट और पाखी दोनों साईं की ओर देखते हैं। सावी और विनायक को रावण को जलता देखने में मजा आता है। पुतला गिरने ही वाला था, जिससे विनायक और सावी चौंक जाते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter