किंजल ने सुनाया परितोष को तलाक देने का फैसला, अनुपमा ने किया सपोर्ट करने का फैसला

टीवी के लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ के लेटेस्ट ट्रैक ने सभी को हैरान कर दिया है। अनुपमा द्वारा तोशु के अफेयर का पर्दाफाश होने के बाद काफी ड्रामा देखने को मिला है। किंजल सच जानकर बुरी तरह टूट गई है और अब उसे वनराज और लीला के कारण वापस शाह हाउस जाना पड़ा है। जबकि दूसरी तरफ तोषु अनुपमा से बदला लेने की तैयारी कर रहा है।

एपिसोड की शुरुआत में किंजल परितोष को अलर्ट करती और उसके न मानने पर उसे धक्का देती है। शाह परिवार और राखी किंजल के कमरे में आते हैं। राखी किंजल से पूछती है कि क्या परितोष उसे परेशान कर रहा है या खुद को उसपर फोर्स कर रहा है।

हसमुख ने किंजल को बोलने के लिए कहा। परितोष कहता है कि कुछ नहीं हुआ। इधर अनुपमा अनु को कविता सिखाती है। अनुज को यह देखकर खुशी होती है।

राखी-तोषु में हुई बहस
अनुपमा को किंजल का फोन आता है। अनुज के कहने पर वह किंजल का कॉल रिसीव करती है और शॉक रह जाती है। शाह किंजल से पूछते हैं कि मामला क्या है। राखी ने परितोष पर आरोप लगाया।

परितोष कहता है कि क्या उसे अपनी गलती के बारे में पूरी जिंदगी सुनना पड़ेगा। वनराज बीच में आता है और कहता है कि पहले किंजल की सुनने दो। किंजल शाह से कहती है कि वह उस पर दबाव बनाना बंद करे।

किंजल ने तोषु पर लगाया आरोप
किंजल कहती है कि है कि वह सभी को समझती है लेकिन उसका दर्द कोई क्यों नहीं समझता। वह कहती है कि सभी चाहते हैं कि वह नार्मल हो लेकिन वह सामान्य रूप से सामान्य नहीं हो सकती। किंजल कहती है कि उसने साफ कर दिया कि वह घर की बेटी के रूप में लौट आई है न कि परितोष की पत्नी के रूप में।

वनराज कहता है कि कोई उस पर दबाव नहीं डाल रहा है। किंजल ने परितोष पर उसके करीब आने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama_tm2)

अनुपमा ने शाह परिवार को किया वार्न
अनुपमा ने शाह परिवार से कहा कि किंजल पर दबाव बनाना बंद करें। परितोष अनुपमा पर किंजल को उकसाने का आरोप लगाता है तो किंजल जोर से कहती है कि उसने अनुपमा को फोन किया क्योंकि उसने अपना मन बना लिया है।

वह अपने फैसले के लिए अनुपमा को दोष न देने के लिए कहती है। किंजल कहती है कि वह इसलिए घर लौट आई ताकि अनुपमा को दोष न दिया जाए।

किंजल ने लिया बड़ा फैसला
किंजल ने तलाक लेने का ऐलान किया, लीला कहती है कि अनुपमा परितोष और किंजल के घर को तोड़ने में सफल हो गई। किंजल पूछती है कि कोई भी अनुपमा को दोष नहीं देगा। किंजल कहती है कि तलाक होने तक वह शाह के घर में रहेगी, परितोष ने किंजल से माफी मांगी। किंजल कहती है कि वह उसकी माफी सुनकर थक गई है। उसने कहा कि वह न केवल तलाक देगी बल्कि उस पर केस दायर करेगी।

परितोष कहता है कि अनुपमा उसका घर तोड़ने की कोशिश कर रही है जबकि किंजल उसे अदालत में घसीटना चाहती है। किंजल अपने जीवन को नए सिरे से शुरू करने का फैसला करती है और अनुपमा ने किसी भी कीमत पर किंजल का सपोर्ट करने का ऐलान करती है।

प्रीकैप : परितोष ने अनुपमा से बदला लेने की प्लानिंग बनाई और उसके परिवार को तोड़ने का फैसला किया, अनुपमा परितोष को वार्न करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter