ऑफिसर्स को मनाने में कामयाब हुए अनुज और अनुपमा, वनराज के भड़कने पर परितोष ने कबूल किया सच

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ में लगातार दिखने वाले ट्विस्ट और टर्न्स लगातार दर्शको को हैरान करते आए हैं। तोशु का सच सामने आने के बाद जहाँ किंजल बुरी तरह टूट गई है वहीँ अब उसने तोषु से अलग होने का फैसला कर लिया है। इसके अलावा अनुपमा की लाइफ में नए तूफानों की दस्तक भी सुनाई देने लगी है।

एपिसोड़ शुरुआत में अनुज और अनुपमा ऑफिसर्स को समझाते है कि वे अनु से बहुत प्यार करते हैं। एक अधिकारी अनुज और अनुपमा से पूछता है कि अनु सुबह गायब थी या नहीं। दोनों शॉक हो जाते है और परितोष मुस्कुराता है। अनुज ऑफिसर्स से कहता हैं कि उन्हें कुछ गलतफहमी हो गई होगी।

वनराज, हसमुख और काव्या भी अधिकारियों से बात करने की कोशिश करते हैं और समझाते हैं कि वे अनु को आसानी से नहीं ले जा सकते। अधिकारी अनु को ले जाने का फैसला करते हैं।

अनुपमा ने ऑफिसर्स से लगाई गुहार
जब अनु को पता चलता है कि अधिकारी उसे लेने आए हैं, वह रोती है और कहती है कि वह अनुपमा और अनुज के बिना नहीं रह सकती। अनुपमा अनु को सांत्वना देती है। तब ऑफिसर्स ने बताया किया कि शाह हाउस से किसी व्यक्ति ने उन्हें फोन किया और कहा कि अनु अनुपमा और अनुज के साथ सुरक्षित नहीं है।

नराज ने डिकोड किया कि यह परितोष है। अधिकारी कहता है कि वे अपने प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। अनुपमा अधिकारियों से अनु के परिवार को न छीनने की गुहार लगाती है।

काव्या ने किया अनु का सपोर्ट
दूसरी तरफ अनु भी कहती है कि अनुपमा और अनुज सबसे अच्छे हैं। वह अधिकारियों से उसे नहीं ले जाने के लिए कहती है क्योंकि छिपने की गलती उसकी थी। काव्या ने खुद अनु का यह कहते हुए साथ दिया कि अनुपमा और अनुज बेस्ट हैं।

अधिकारी कहते हैं कि वे अपना कर्तव्य निभा रहे हैं इसलिए उन्हें अनु को ले जाना होगा। फिर अनुपमा अधिकारियों को समझाती है। अनुज और अनुपमा ऑफिसर्स से हाथ जोड़कर कार्रवाई करने से पहले सोचने के लिए कहते हैं।

अनुज-अनुपमा की बात माने ऑफिसर्स
शाह परिवार और राखी भी अनुज और अनुपमा का सपोर्ट करते हैं। वे अधिकारियों से अनुज और अनुपमा से अनु को न छीनने की रिक्वेस्ट करते हैं।

अधिकारी कहता है कि जब भी कोई शिकायत की जाती है तो वे उसकी जांच करने जाते हैं। उन्हें यकीन हो जाता है कि अनुज और अनुपमा सबसे अच्छे माता-पिता हैं। अनु, अनुपमा और अनुज खुश हो जाते हैं और उन्हें धन्यवाद देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupammastarplusofficial)

परितोष ने कबूला सच
फिर अनुपमा परितोष को बोलने के लिए कहती है। परितोष इस आरोप को मानने से इंकार कर देता है। वनराज ने परितोष को बोलने के लिए कहा, इसके बाद परितोष ने कबूल किया कि उसने शिकायत की थी। वह आगे कहता है कि वह चाहता था कि अनुपमा बेटी को खोने का दर्द सहे।

परितोष ने अनुपमा पर परिवार को तोड़ने का आरोप लगाया। अनुपमा लीला से पूछती है कि क्या सच सामने आने के बाद क्या वह फिर से अंधी और बहरी हो गई है। वनराज परितोष की ओर से अनुज से माफी मांगता है।

अनुज परितोष से कहता है कि आर्या उसकी हरकतों की वजह से उससे दूर है। वह अनुपमा के साथ दुर्व्यवहार के लिए परितोष पर भड़क जाता है। अनुज अनुपमा से अनु को बुलाने और वहां से जाने के लिए कहता है। अनुपमा समर से अनु को बुलाने के लिए कहती है।

प्रीकैप : अनुपमा डांस करती है तभी आर्या गायब हो जाती है। राखी और अनुपमा चिंतित होते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter