अनुज ने दिया अनुपमा को गुस्सा निकालने का आईडिया, परितोष ने किया अपने घर को छोड़ने का फैसला

टीवी का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ के लेटेस्ट ट्रैक में तोषु और अनुपमा के बीच जमकर ड्रामा देखने को मिल रहा है। तोषु द्वारा खुद की ही बेटी परी को किडनैप करने के बाद जमकर हंगामा हुआ जिसके बाद आखिरकार सब कुछ नॉर्मल होता हुआ नजर आया है। लेकिन इस बीच अनुपमा बेहद टूट गई है और हमेशा की तरह अनुज उसे संभाल रहा है।

शो के लेटेस्ट एपिसोड़ की शुरुआत में वनराज अनुपमा से पूछता है कि क्या वह ठीक है। फिर वह कहता है कि माता-पिता और बच्चे दोनों गलती करते हैं। वह कहता है कि जब एक बड़ा बच्चा गलती करता है तो उसे सजा देना मुश्किल हो जाता है।

वनराज कहता है कि किंजल ने परितोष को दूसरा मौका देकर सही किया। अनुपमा ने कहा कि किंजल ने मौका दिया है माफी नहीं। अनुपमा वनराज और लीला से कहती है कि तोषु एक अच्छा पिता बन सकता है।

अनुपमा ने निकाला गुस्सा
उसने आगे कहा कि किंजल ही तय करेगी कि वह परितोष को अपने पति के रूप में स्वीकार करना चाहती है या नहीं। इसके बाद अनुपमा अपने घर पहुँचती है। जहाँ उसे अनुज का नोट मिलता है। जिसमे अनुज उसे तकिए पर गुस्सा निकालने के लिए कहता है।

अनुपमा तोषु की हरकत को याद करते हुए गुस्से में तकिये को फाड़ देती है। अनुज अनुपमा को दूर से देखता है। वह सोचता है कि गुस्सा निकालने की जरूरत थी। फिर वह आकर अनुपमा को सांत्वना देता है।

तोषु ने पाखी-समर से की रिक्वेस्ट
दूसरी तरफ शाह हाउस में पाखी, परितोष और समर एक साथ बैठते हैं। तब परितोष कहता है कि वे दोनों उससे नफरत न करे। वह कहता है कि वह जिद्दी है, गलती करता है लेकिन वह पागल नहीं है कि वह परी को नुकसान पहुंचाएगा।

समर और पाखी कहते हैं कि वे कभी भी इस बात के लिए उस पर शक नहीं कर सकते। परितोष कहता है कि वह किंजल की माफी पाने के लिए कुछ भी करेगा।

वनराज को हुई फ़िक्र
कपाड़िया हाउस में अनुज अनुपमा को शांत होने के लिए कहता है। अनुपमा उससे गुस्सा निकालने का आइडिया देने के लिए धन्यवाद देती है। अनुज कहता है कि यह काम करता है। अनुपमा कहती है कि दूसरों को भी ये आजमाना चाहिए।

इसके बाद अनुज अनुपमा को हंसाने के लिए रोमांस करने के लिए कहता है। इधर वनराज को फिक्र होती है कि अगर आज परी को कुछ हो जाता तो क्या होता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA✨ (@anupamaa__love)

परितोष ने छोड़ा घर
काव्या वनराज को समझाती है और बिना किसी चिंता के दशहरा मनाने के लिए कहती है, हसमुख और लीला पूजा की तैयारी करते हैं। लीला समर के लिए अपनी पसंद की दुल्हन लाने का फैसला करती है। अनुपमा आती है और लीला से समर के लिए दुल्हन लाने से पहले उसे बताने ने के लिए कहती है। इसके बाद अनुपमा समर से उसकी शादी को लेकर लीला की प्लानिंग के बारे में बात करती है।

फिर परितोष आता है, अनुपमा उससे पूछती है कि क्या वह अपने गुस्से को ठीक करने के लिए सेंटर जाएगा। परितोष अपने घर को छोड़ने का फैसला करता है। पूजा के बाद वह सबको अलविदा कहता है।

प्रीकैप : शाह परिवार राखी का जन्मदिन सेलिब्रेट करते हैं। उसके बाद सभी पाखी को होटल में आदिक के साथ देखते है। लीला अनुपमा की परवरिश पर सवाल उठाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter