‘अनुपमा’: शो में आएगा शॉकिंग ट्विस्ट, अपनी ही बेटी को किडनैप करेगा पारितोष, छोड़ेगा चिठ्ठी

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में दर्शकों को मेकर्स द्वारा एंटरटेनमेंट का डोज़ लगातार दिया जा रहा है। शो में हमने देखा कि अधिकारियों ने छोटी अनु को अनुज-अनुपमा की रिक्वेस्ट के बाद छोड़ दिया और अब तोषु अनुपमा को परेशान करने के लिए नई चाल चलने वाला है।

आर्या होगी किडनैप
शो में हुए लेटेस्ट ड्रामे के बाद अब सब नवरात्री सेलिब्रेट करते हुए नजर आएँगे। लेकिन इस बीच एक और तूफ़ान दस्तक दे रहा होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपकमिंग एपिसोड जब अनुपमा नवरात्रि का जश्न मनाएगी तब वह अपने परिवार के लोगों के साथ गरबा करती हुई नजर आएगी तभी तोषु मौका देखकर अपनी ही बेटी को किडनैप कर लेगा। जिसकी झलक हमने लेटेस्ट प्रोमो में भी देखी है।

तोषु छोड़ेगा चिठ्ठी
दरअसल तोषु आर्या के साथ रहने के लिए हर हद पार करता हुआ नजर आएगा। जब शाह और कपाड़िया परिवार गरबा पंडाल में गरबा की तैयारियों में व्यस्त होगा तभी पारितोष अपनी चाल को अंजाम देगा औरफिर वहां एक चिट्ठी छोड़ जाएगा। उस चिट्ठी में क्या है ये आगे के एपिसोड में ही पता चलेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA✨ (@anupamaa__love)

समर ने बताई वजह
लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि समर कहता है कि वह शादी नहीं करना चाहता। वह कहता है कि वह शादीशुदा नहीं है, लेकिन वह ब्रेकअप के दर्द से गुजरा है और ऐसे लोगों को देखा है जो शादी से पहले प्यार में पागल थे। लेकिन बादमें एक-दूसरे को मारना चाहते थे। हालांकि फिर वनराज और हसमुख उसे समझाते है। जबकि दूसरी तरफ राखी समर का सपोर्ट करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter