बड़ा ट्विस्ट : विराट के सामने खुलेगी पत्रलेखा की ये पोल , इस फेसले से साई ने किया इंकार !

मुंबई : स्टार प्लस का शो “ग़ुम है किसी के प्यार में” TRP रेटिंग्स में शानदार प्रदर्शन कर रहा है। सई और विराट के पास आने वाली कहानी ने फिरसे शो को मजेदार बना दिया हैं साथ ही लीप के बाद पाखी का चरित्र और सोचने का तरीका बादल चूका है अब उसका एक पॉजिटिव रोल ही दिखाया जा रहा है । सीरियल में अब और कुछ दिलचस्प ड्रामा और रोमांचक देखने को मिलेगा।

लेटेस्ट एपिसोड में : विराट और साई सावी को स्कूल के इंटरव्यू में ले जाते हैं, जहाँ प्रिंसिपल सवी से कुछ सवाल पूछती है वह न केवल प्रश्नों का सही उत्तर देती है, बल्कि अपनी टीचर को इतना प्रभावित करती है कि वह अपनी उम्र से ऊपर की कक्षाओं के लिए तैयार हो जाती साथ ही सवी की एजुकेशन को देखकर सब लोग उसकी मम्मी की तारीफ करते है की उन्होंने सवी को इतना काबिल बनाया फिर टीचर उसे विनायक की क्लास में एडमिशन दिला देते है।

इस निर्णय से साई ने किया इंकार
विराट इस बात से बेहद खुश महसूस करता है लेकिन साई इस निर्णय से माना करदेती है। सई के मना करने से स्थिति नाजुक हो जाती है जबकि विराट उसे रोकने की कोशिश करता है। सई प्रिंसिपल से माफी मांगती है और उसे बताती है कि उसे इस स्कूल की जरूरत नहीं है और उसने सावी का एडमिशन किसी और स्कूल में करा दिया है। विराट को ये सुन कर एक दम झटका सा लगता है की साई ने उस से बिना पूछे सवी का एडमिशन कही और करवा दिया लेकिन सई चुप नहीं रहती।

विराट के बचपन के स्कूल में पड़ेगी सवी : सई आगे बताती है कि उसने सवी का एडमिशन उस ही स्कूल में कराया है जहा से विराट ने अपनी पढाई पूरी कि क्योकि सवी विराट के जैसी बन ना चाहती है और इसलिए सई उसको उसी तरह कि परवरिश देगी।

पाखी फिर करेगी ये इमोशनल ड्रामा : शो कि कहानी में आगे दिखाया जएगा कि पत्रलिखा, सई यहाँ से बहार और कणकवली वापस जाने की सलाह देगी।जहा वो सई से रिक्वेस्ट करेगी कि वो अपनी बेटी को लेकर कही दूर चली चाए पाखी सई से यह तक बोलेगी कि वो सवी कि पढाई से लेकर सारा खर्चा देने को तैयार है

विराट को पता चलेगा पाखी का ये सच : हालांकि सई और पाखी कि बातें विराट सुन लेगा और वो पाखी कि जमकर फटकार लगाएगा कि उसने सोच भी कैसे लिए कि वो अपनी बेटी कि बिना अब जीवन जी सकता है, विराट अब पाखी से नफरत करने लगेगा और यह बात सई को कुछ अजीब सी लगने वाली है।

खैर , अब देखना दिलचस्प होगा कि कहानी किस मूड़ से गुजरती है यहाँ विराट और सई का मिलान होगा या फिर विराट और पाखी का तलाक ऐसे बहुत सारे ट्विस्ट शो में आने वाले है

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close