आमजन अपनी समस्याएं खुलकर रखें, कोई दिक्कत हो तो मुझे मोबाईल पर बताएं, वार्डवासियों से गृहमंत्री ने किया सीधा संवाद

Datia News : दतिया ।  ‘जन संवाद अपने के साथ’ आयोजित कार्यक्रम के तहत गृहमंत्री डा.नरोत्तम मिश्रा ने दतिया स्थित खलकापुरा वार्ड में आम लोगों से सीधे जनसंवाद कर उनकी समस्याओं को साथ सुना और प्राप्त आवेदनों के निराकरण के लिए

उपस्थित अधिकारियों को मौके पर ही निर्देश दिए। गृहमंत्री ने इस दौरान 20 लाख 10 हजार राशि की लागत से विभिन्न विकास कार्याे की वार्डवासियों को सौगात भी दी।

गृहमंत्री डा. मिश्रा ने इस मौके पर कहाकि वार्डवासियों के विभिन्न कार्यों की मांग आज पूरी हो गई है। वार्ड में 20 लाख 10 हजार रुपये की राशि से विभिन्न विकास कार्याें का निर्माण किया जाएगा।

उन्होंने मुख्य नगर पालिका अधिकारी दतिया एके दुबे को निर्देश दिए कि निर्माण कार्य शीघ्र ही शुरू कर पूरी गुणवत्ता के साथ पूर्ण कराया जाए। उन्होंने नागरिकों से कहा कि वह अपनी समस्याएं खुलकर बताएं किसी भी प्रकार की समस्या होने पर उनके मोबाईल पर अवगत करा सकते है।

वार्ड में कराए जाएंगे विकास कार्य

कार्यक्रम के दौरान गृहमंत्री डा.मिश्र ने वार्ड में विभिन्न कार्यो के लिए राशि की घोषणा की। जिसमें शौचालय की मोटर ठीक कराने के लिए 10 हजार रुपये, नाली निकासी के लिए 1 लाख रुपये, नवीन पाईप लाइन के लिए 10 लाख रुपये, पुलिया निर्माण के

लिए 2 लाख रुपये, नाली निर्माण के लिए 4 लाख एवं नवीन नाली निर्माण के लिए 3 लाख रुपये की राशि की घोषणा कर नगर पालिका अधिकारी अनिल दुबे को कार्य कराने के निर्देश दिए।

इस अवसर पर आशाराम अहिरवार, योगेश सक्सेना, विपिन गोस्वामी, प्रशांत ढेंगुला, नीरज श्रीवास्तव, बद्री प्रसाद साहू, भूरे चौधरी, सेवंती भगत, मीनाक्षी कटारे, परशुराम अहिरवार, सतीश यादव, जीतू कमरिया, विजय, आकाश भार्गव आदि जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter