‘ये है चाहतें’: इस शख्श पर रुद्राक्ष की कार में बम लगाने का आरोप लगाएगी प्रीशा, क्या वापस लौटेगा रुद्राक्ष?

अबरार काजी और शरगुन कौर लूथरा स्टारर शो ‘ये है चाहतें’ में मेजर ट्विस्ट देखने को मिला है। रुद्राक्ष और प्रीशा की जिंदगी में आए नए तूफान ने दर्शकों को बेहद चौंकाया है। लेकिन शो के मेकर्स ऑडियंस को अभी और सरप्राइज देने वाले हैं। अपकमिंग एपिसोड में कहानी में नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाले है।

अरमान ने चली चाल
शो के लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि ब्लास्ट के बाद प्रीशा उस जगह की ओर दौड़ती है जहां ब्लास्ट हुआ था। जबकी दूसरी तरफ वहां खड़ा भिखारी अपनी नकली मूंछें हटा देता है और वह अरमान निकलता है।

वह याद करता है कि कैसे उसने जेल अधिकारी को उसके पैरोल फॉर्म पर प्रीशा के हस्ताक्षर हासिल करने के लिए रिश्वत दी थी। जेल का अफसर अरमान को एक ड्रेस और नकली विग और नकली मूंछें देता है।

अरमान ने लगाया रुद्राक्ष की कार में बम
अरमान रुद्राक्ष की कार में बम फिक्स करता और सोचता है कि रुद्राक्ष उसके और प्रीशा के जीवन में वापस नहीं आ सकता।

वह वास्तविकता में आता है और कहता है कि अब किसी को उस पर शक नहीं होगा क्योंकि प्रीशा के साथ-साथ सभी को लगता है कि वह जेल में है। दूसरी तरफ जब पुलिस प्रीशा से पूछने आएगी कि उसे किस पर शक है तब वह चौंकाने वाला नाम लेने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

विद्युत का नाम लेगी प्रीशा
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस इंस्पेक्टर प्रीशा से पूछता है कि क्या उसे किसी पर शक है। तब वह पहले अरमान का नाम लेती है लेकिन जब पुलिस इंस्पेक्टर कहता है कि अरमान जेल में है तब वह एक और व्यक्ति को रुद्राक्ष से समस्या थी।

खबरों की माने तो प्रीशा विद्युत का नाम लेने वाली है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या प्रीशा अरमान की साजिश का पता लगा पाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter