शो में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट : इस शख्स की होगी मौत , मोहित ईशानी को दी ये वार्निंग

 

मुंबई : एकता कपूर प्रोडक्शन का हिट शो “यह है चाहतें” में फॅमिली ड्रामे का अब डबल तड़का लगने जा रहा है जहा एक साथ ही इतने सारे ट्विस्ट और टर्न आने वाले है की कहानी पूरी तरह से बदल सी जायेगी हालांकि दर्शको को शो का फ़िलहाल का ट्रैक इतना भी रास नहीं आ रहा , इस वजह से मेकर्स अब शो में एक बड़ा बदलाव करने जा रहे है।टीवी शो यह है चाहतें के लेटेस्ट एपिसोड में दिलचस्प कहानी देखने को मिलेंगे।

ड्रेस में अनकंफर्टेबल महसूस करेगी नयन
लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात सम्राट का फोटोशूट से होती है। जहा नयन छोटी ड्रेस पहनकर आती है, असहज महसूस करते हुए अपनी ड्रेस को नीचे खींचती है। उसकी खूबसूरती से मंत्रमुग्ध फोटोग्राफर का कहना है कि वह सुंदर लग रही है, वह कौन है? सैम का कहना है कि वह उसकी पत्नी है। वह उसके पास जाता है और वह ड्रेस को नीचे क्यों खींच रही है। नयन कहती है कि वह ड्रेस में अनकंफर्टेबल महसूस कर रही है और बदलना चाहती है।

सैम ने उसे फोटोशूट पूरा होने तक इसको चेंज नहीं करने की चेतावनी दी। फोटोग्राफर सैम को जल्दी करने के लिए कहता है क्योंकि उन्हें देर हो रही है। सैम नयन को अपने साथ खींच लेता है और उसके और अन्य मॉडलों के साथ पोज़ देता है।

प्रेम करेगा नयन की मदत
प्रेम नयन को अनकंफर्टेबल देखता है और रेवती से नयन मां को जाने देने का अनुरोध करता है। रेवती का कहना है कि सैम को प्रताड़ित करने के लिए नयन को सजा की जरूरत है और उसे चुपचाप बैठने के लिए कहती है। प्रेम कहता है कि उसे अपनी नयन मां को शर्मिंदगी होने से बचाना है। वह पर्दा खींचता है और कहता है कि वह इसे नयन को दे देगा। रेवती उसे रोकने की कोशिश करती है। वह उसका हाथ काटता है और भाग जाता है।

फोटोग्राफर ने की बत्तमीजी
फोटोग्राफर नयन को गलत तरीके से छूता है। नयन पूछता है कि वह उसे क्यों छू रहा है। सेम फोटोग्राफर को अपनी पत्नी को न छूने की चेतावनी देता है। फ़ोटोग्राफ़र ने उसे एक विशिष्ट स्वामित्व वाले पति के रूप में कार्य नहीं करने के लिए कहा। प्रेम उसे अपनी मां को न छूने की चेतावनी देने के लिए दौड़ता है और नयन को पर्दा देता है। नयन उसे उसके ऊपर लपेटता है। प्रेम कहता है कि अगर वह असहज महसूस कर रही है तो उसे अपनी मां को मजबूर नहीं करना चाहिए। रेवती प्रेम के पीछे दौड़ती है। फोटोग्राफर पूछता है कि यह बच्चा कौन है जो उनके शूट में खलल डाल रहा है। सैम का कहना है कि शायद वह उनके स्टाफ का बेटा है। फोटोग्राफर पूछता है कि वह नयन को मां क्यों कह रहा है। रेवती का कहना है कि वह एक अनाथ है और नयन से भावनात्मक रूप से जुड़ी हुई है।

ईशानी को गलत नज़र से देखेगा राघव !
ईशानी अपनी टीम के साथ एक म्यूजिक एल्बम के लिए राघव और मानसी के सामने डांस ऑडिशन देती है। राघव उसकी सुंदरता पर मोहित हो जाता है और वासना भरी नजरों से उसे देखता है। मानसी अपने इरादे को भांपते हुए ऑडिशन रोक देती है और अपने द्वारा चुने गए उम्मीदवारों की घोषणा करने की कोशिश करती है। राघव उसे रोकता है और ईशानी को एक प्रमुख नर्तकी के रूप में चुनता है और उसके साथ हाथ मिलाता है। मानसी को जलन होती है। सैम के प्रति उसके व्यवहार का वर्णन करते हुए प्रेम को दुख होता है। नयन को लगता है कि उसे पिता और पुत्र के बीच के मतभेदों को दूर करने की जरूरत है। वह सम्राट के पास जाती है और उसे प्रेम की अभिभावक-शिक्षक बैठक में भाग लेने के लिए कहती है। सैम मना कर देता है और उसे खुद इसमें शामिल होने के लिए चिल्लाता है।

मोहित ने दी ये वार्निंग
ईशानी ने मोहित को बताया कि उसे राघव की कंपनी में लीड डांसर की नौकरी मिल गई है। मोहित उसे राघव से दूर रहने की चेतावनी देता है क्योंकि वही है जिसने मानसी को सैम से छीना है और वह व्यभिचारी है। इशानी कहती है कि उसे परवाह नहीं है कि सैम क्या कर रहा है और हालांकि वह सावधान रहेगी। अगली सुबह, नयन सैम को पीटीएम के लिए प्रेम के स्कूल जाने के लिए कहता है। सैम मना कर देता है और लड़ना शुरू कर देता है। प्रेम ठीक है या नहीं, यह देखने के लिए एक अदालत का प्रतिनिधि उनसे मिलने जाता है। नयन का कहना है कि सैम प्रेम की अच्छी देखभाल करता है और उसे विश्वास दिलाता है कि प्रेम ठीक है। अधिकारी जाता है। सैम और नयन की बहस फिर से शुरू हो जाती है।

प्रीकैप : सैम नयन को फोन करता है और उससे मदद मांगता है। रेवती अपने सहयोगी को मोहित और ईशानी को मारने में नाकाम रहने के लिए डांटती है और कहती है कि वह उसकी वजह से फंस गई है। मालती ने उनकी बातचीत रिकॉर्ड की। नयन और सैम घर लौटते हैं और मालती को मृत पाते हैं।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter