मिट गई गलतफहमी : रुद्र – प्रीशा हुए एक ! , पीहू ने मानी अपनी गलती सबको बताया पूरा सच !

 

मुंबई : स्टार प्लस का सुपरहिट शो “यह है चाहतें” में अब सबके सामने अरमान का सच आ चूका है जहा प्रीशा को ये सुनकर एक झटका सा लगा कि अरमान के पास भी उसका वो बच्चा नहीं है जिसकी वजह से वो यह नाटक कर रही थी वही रूद्र को इस बात कि खुशी है कि प्रीशा अरमान से प्यार नहीं करता बस ड्रामा कर रही थी उसके साथ ,

लेटेस्ट एपिसोड कि शुरुवात अरमान से होती है यहाँ वो दावा करता है कि रुद्र उसे खुराना के घर से नहीं निकाल सकता क्योंकि यह अब उसका है और उसने इसे प्रीशा के माध्यम से अपने नाम कर लिया। रुद्र चिल्लाता है कि घर के पावर ऑफ अटॉर्नी के कागजात प्रीशा के नाम पर हैं। अरमान पावर ऑफ अटार्नी पेपर को फाड़ देते हैं और कहते हैं कि कानूनी तौर पर वह अब घर के मालिक हैं और रुद्र इसे वापस पा सकते हैं जब वह अपना ऋण वापस कर देंगे।

अरमान खुरानाओं को अपना बैग पैक करने और घर से बाहर निकलने का आदेश देता है। वह प्रीशा को चेतावनी देता है कि अगर वह वास्तव में एक प्रतिष्ठित महिला है तो वह अपने पैसे से खरीदी गई कोई भी साड़ी या गहने न ले जाए और खली हाथ जाए।

रुद्र – प्रीशा हुए एक !
रुद्र प्रीशा से उसे इस स्थिति में डालने के लिए माफी मांगता है। प्रीशा रोती है कि वह चाहती है कि उसका प्यार रुद्र उसके साथ है तो उसको किसी भी चीज़ कि टेंशन नहीं है,। रुद्र अपने जीवन में प्यार के महत्व के बारे में बात करता है और कहता है कि उसे यह महसूस करना चाहिए था कि प्रीशा ने अरमान से शादी की थी। सारांश कहता है कि उसने पहले ही उसे बताया था, लेकिन उसने कभी उस पर विश्वास नहीं किया। रुद्र दोषी महसूस करता है और प्रीशा से माफी मांगता है।

रूद्र ने प्रीशा को बताया अपनी शादी का सच !
प्रीशा कहती है कि इन सबका कोई फायदा नहीं है क्योंकि वह पहले से ही पीहू से शादीशुदा है और वे दोनों फिर से नहीं मिल सकते। रुद्र बताता है कि उसने पीहू से शादी नहीं की है। प्रीशा पूछती है कि वे पीहू के गले में माला और मंगलसूत्र लेकर कोर्ट से क्यों लौटे और पीहू हमेशा उनकी शादी के बारे में डींग क्यों मारती है।

रुद्र सारांश की कसम खहता है कि उसने पीहू से शादी नहीं की, उसका दिल वास्तव में केवल प्रीशा से प्यार करता है और वह अदालत के रजिस्टर पर हस्ताक्षर नहीं कर सका, केवल प्रीशा ही उसकी पत्नी है और हमेशा रहेगी।

रूद्र नहीं विद्युत है उसके बच्चे का पिता – पीहू ने कबूला अपना सच : पीहू को झूठ बोलते हुए याद करती है कि वह रुद्र के बच्चे को पाल रही है और पूछती है कि जब वह पीहू को नहीं छोड़ेगा तो वह उसे खुश करने की कोशिश क्यों कर रहा है। रुद्र पूछता है कि वह पीहू को क्यों नहीं छोड़ सकता। प्रीशा कहती है कि वह सच्चाई जानती है, सारांश को भेजती है और पूछती है कि वह अपने बारे में क्या सोचता है।

वह बताती है कि कैसे वह उसे प्रकट करने आई थी कि उसने अपने बच्चे की खातिर अरमान से शादी की, लेकिन पीहू ने उससे मुलाकात की और खुलासा किया कि वह रुद्र के बच्चे को जन्म दे रही है। रुद्र यह सुनकर चौंक गया। वह प्रीशा को पीहू के पास लेकर गया और पीहू स्वीकार करती है कि उसने प्रीशा से झूठ बोला और सच्चाई यह है कि विद्युत उसके बच्चे का पिता है। प्रीशा यह सुनकर चौंक गई।

रुद्र ने पीहू से पूछा ये सवाल
रुद्र पीहू से पूछता है कि उसने प्रीशा से झूठ क्यों बोला जो हमेशा उसका साथ देती थी। पीहू कहती है कि वह प्रीशा से विद्युत को उससे छीनने का बदला लेना चाहती थी; विद्युत की मौत के बाद वह बर्बाद हो गई थी और चाहती थी कि प्रीशा उसी दर्द से गुजरे जिससे वह गुजर रही है। वह गलत थी और उसे एहसास हुआ कि रुद्र और प्रीशा वास्तव में एक दूसरे से प्यार करते हैं और उन्हें अलग नहीं किया जा सकता है।

पीहू ने मानी अपनी गलती !
वह उनसे माफी मांगती है और उसे माफ करने कि रिक्वेस्ट करती है। वह उनसे खुराना का घर छोड़ने के बाद अपने पिता के घर जाने का अनुरोध करती है। दिग्विजय प्रवेश करता है और कहता है कि वह उन्हें घर नहीं रख सकता क्योंकि वे अरमान के दुश्मन हैं, वह पीहू को घर ले जाएंगे और प्रीशा और रुद्र को जहां भी चाहें जाने देंगे। रुद्र कहते हैं कि जब दिग्विजय के परिवार के खून में समस्या हो तो क्या किया जा सकता है। दिग्विजय चिल्लाया। रुद्र पूछता है कि क्या इतना गलत करने के बाद चिल्लाने की उसकी हिम्मत है। वह अपनी गाढ़ी कमाई से खरीदे गए घर को वापस लेने की चुनौती देता है।

प्रीकैप : रुद्र परिवार के साथ एक छोटे से घर में शिफ्ट हो गया। अरमान पीहू से कहते हैं कि उन्हें रुद्र के परिवार को यह नहीं सोचना चाहिए कि सब कुछ खत्म हो गया है। सारांश भोजन के लिए अनुरोध करता है। रुद्र को अपनी जेब में केवल 100 रुपये देखकर उदास हो जाता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter