सारांश ने रुद्राक्ष और प्रीशा को किया स्टोर रूम में कैद, सच सामने आने से पहले होगा पीहू और प्रीशा का किडनैप

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘ये है चाहतें’ में मेकर्स दर्शकों को ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ सरप्राइज कर रहे हैं। सारांश और रूही रुद्राक्ष और प्रीशा को फिर से साथ देखना चाहते हैं। पीहू को मिलने वाले गिफ्ट्स को लेकर भी सस्पेंस बढ़ता जा रहा है। अब अपकमिंग एपिसोड में नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाले है।

एपिसोड की शुरुआत में रुद्राक्ष सोचता है कि प्रीशा अरमान के साथ अच्छा बर्ताव क्यों कर रही है। वह कहता है कि वह जानता है कि प्रीशा ने अरमान से पैसों के लिए शादी नहीं की थी। तभी उसे सारांश की चीख सुनाई देती है और वह उसके पास जाता है। प्रीशा भी वहां आ जाती है। सारांश दोनों से कहता है कि रूही स्टोर रूम में दाखिल हुई थी लेकिन दरवाजा अंदर से बंद हो गया।

प्रीशा और रुद्राक्ष दरवाजा खोलकर अंदर जाते हैं। सारांश दरवाजा बाहर से बंद करता है तभी रूही वहां आती है। रुद्राक्ष और प्रीशा सारांश को दरवाजा खोलने के लिए कहते हैं। रूही दोनों को स्टोर रूम के साथ रहने के लिए कहती है।

सारांश ने रूद्र-प्रीशा को दिया ये ऑप्शन
रूही कहती है कि यह उनकी प्लानिंग थी। सारांश दोनों से कहता है कि अब उनके पास अपनी समस्या का समाधान करने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं है। रूही कहती है कि अब उन्हें आपस में बात करनी है। रूही और सारांश वहां से चले जाते हैं।

रुद्राक्ष सारांश को दरवाजा खोलने के लिए कहता है। प्रीशा उसे बताती है कि बच्चे यह सब इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वे परेशान हैं। दोनों आपस में बहस करते हैं। इधर अरमान प्रीशा को खोजता है। पीहू प्रीशा को खोजने में उसकी मदद करती है।

प्रीशा ने रुद्राक्ष को लगाई डांट
प्रीशा रुद्राक्ष से कहती है कि उसे परवाह नहीं है कि वह पीहू से शादी करेगा या नहीं। रुद्राक्ष उसे अपनी आंखो में देखने और फिर से कहने के लिए कहता है। वह उसे यह कहते हुए छूता है कि वह पीहू को ऐसे ही छुएगा। वह कहता है कि वह पीहू को वैसे ही प्यार करेगा जैसे वह प्रीशा से प्यार करता था। वह उससे पूछता है कि क्या उसे वास्तव में इस सब की परवाह नहीं है। प्रीशा उसे डांटती है।

रुद्राक्ष उससे कहता है कि उसे इसका आनंद लेना चाहिए क्योंकि उसे यह सब अरमान से नहीं मिलेगा। तब प्रीशा उसे थप्पड़ मारने की कोशिश करती है लेकिन वह उसका हाथ पकड़ लेता है। पीहू ने नोटिस किया कि रुद्राक्ष भी गायब है। वह दिग्विजय को सब कुछ बताती है।

पीहू को पता चला सारांश का प्लान
दिग्विजय को लगता है कि रुद्राक्ष प्रीशा को अरमान के खिलाफ भड़का सकता है। वह सारांश से रुद्राक्ष और प्रीशा के बारे में पूछता है। सारांश उससे झूठ बोलता है कि वह कुछ नहीं जानता। इधर रुद्राक्ष प्रीशा से कहता है कि वह अभी भी उसे प्रभावित कर रहा है।

वह उसे ताना मारते हुए कहता है कि अरमान उसके बारे में सोच रहा होगा। दूसरी तरफ शारदा को फिक्र होती है। दिग्विजय पुलिस को बुलाने की बात करता हैं। सारांश सोचता है कि यह बड़ी समस्या बन सकती है। वह स्टोर रूम में जाता है। पीहू उसका पीछा करती है और उसकी प्लानिंग समझती है। वह दिग्विजय को पुलिस बुलाने से रोकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

प्रीकैप – प्रीशा रुद्राक्ष को बताने वाली होती है कि उसने अरमान से शादी क्यों की। लेकिन तभी कोई दरवाजा खोलता है। इसके बाद प्रीशा और पीहू किडनैप हो जाती हैं। रुद्राक्ष किडनैपर्स के पास एक करोड़ रुपये लेकर पहुंचता है। किडनैपर कहता है कि इतने में वो किसी एक को ही को बचा सकता है। किडनैपर रुद्राक्ष से पूछता है कि वह किसे बचाना चाहता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter