रुद्राक्ष-प्रीशा को साथ लाने के लिए रूही और सारांश चल रहे हैं चाल, प्रीशा को रुद्राक्ष की बाहों में देख भड़की पीहू

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ये हैं चाहते में रुद्राक्ष और पीहू की शादी के बाद अब शो में ड्रामा और दिलचस्प हो गया है। रुद्राक्ष और प्रीशा दोनों गई एक दूसरे से सच छुपा रहे हैं। दूसरी तरफ रूही को अब अरमान की हरकतों पर शक होने लगा है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सच में अरमान नाटक कर रहा है।

लेटेस्ट एपिसोड में रूही अरमान को अपने जूते के फीते ठीक से बांधते हुए देख लेती और सोचती है कि अरमान ने ऐसा कैसे कर लिया जब वह जूते के फीते बांधना नहीं जानता था। उसे लगता है कि वह पक्का नाटक कर रहा है। तभी प्रीशा वहां आती है और रूही उसे अरमान के पास ले जाती है और बताती है कि अरमान ने सभी को धोखा दिया। वह उसे बताती है कि अरमान ने अपने जूते के फीते कैसे बांधे। प्रीशा उसे बताती है कि उसने कल अरमान को जूते के फीते बांधना सिखाया था। इसके बाद अरमान रूही से झगड़ता है तब प्रीशा शांत करती है।

सारांश ने पीहू से किया सवाल
इधर सारांश कोर्ट में पीहू और प्रीशा के बीच हुई बातचीत का सच जानना चाहता है वह रूही से कहता है कि उन्हें पता लगाना होगा कि पीहू ने कोर्ट में प्रीशा से क्या कहा। दोनों पीहू के पास जाते हैं। सारांश उससे पूछता है कि उसने अदालत में प्रीशा से क्या कहा।

वह सोचती है कि रुद्राक्ष को पता नहीं चलना चाहिए कि प्रीशा कोर्ट में आई थी। वह उससे झूठ बोलती है कि प्रीशा ने उससे पूछा कि क्या वह रुद्राक्ष से सच्चा प्यार करती है। वह कहती है कि अगर उन्हें भरोसा नहीं है तो प्रीशा से पूछ सकते हैं। इसके बाद रूही सारांश से कहती है कि उन्हें पीहू को दिखाना होगा कि रुद्राक्ष और प्रीशा एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं।

रूही ने प्रीशा से बोला झूठ
सारांश रुद्राक्ष को बताता है कि आज स्कूल में बोर्ड की मीटिंग है। वह उसे तैयार होने के लिए बाथरूम में धकेलता है और बाहर से दरवाजा बंद कर लेता है। रूही प्रीशा से झूठ बोलती है कि पीहू रुद्राक्ष के कमरे में उसका इंतजार कर रही है। प्रीशा रुद्राक्ष के कमरे में जाती है। वह बाथरूम का दरवाजा खोलती है तब रुद्राक्ष उस पर भड़कता है और फिर दोनों बहस करते हैं।

रुद्राक्ष-प्रीशा को साथ देख भड़की पीहू
दरअसल बच्चें रुद्राक्ष और प्रीशा को साथ लाने के लिए चाल चलते हैं। रूही पीहू से कहती है कि रुद्राक्ष उसे बुला रहा है। इधर प्रीशा गिरने वाली है होती है लेकिन रुद्राक्ष उसे पकड़ लेता है। तभी पीहू वहां आ जाती है और रुद्राक्ष और प्रीशा को एक साथ देखकर गुस्सा हो जाती है

पीहू रुद्राक्ष और प्रीशा को डांटती है। रुद्राक्ष उसे बताता है कि उसने अभी प्रीशा की मदद की है। प्रीशा पीहू से कहती है कि उसे रुद्राक्ष में कोई दिलचस्पी नहीं है। पीहू रुद्राक्ष को बताती है कि रूही ने उसे क्या बताया। प्रीशा कहती है कि पीहू ने उसे वहां बुलाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

प्रीकैप : रुद्राक्ष बच्चों को डांटता है। पीहू रुद्राक्ष से कहती है कि प्रीशा के पति के रूप में उसे स्कूल नहीं जाना चाहिए। रुद्राक्ष उसे बताता है कि उसके बच्चे उसकी प्राथमिकता हैं। स्कूल में रुद्राक्ष एक्साइटमेंट में प्रीशा को उठा लेता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter