YHC : पीहू को हुआ अपने भाई अरमान पर शक , रुद्र ने किया ये बड़ा कमाल

मुंबई : ‘ये है चाहतें’ टीवी शो में मजेदार टि्वस्ट आने वाला है। जहा आज के एपिसोड में आप देखेंगे की रुद्र प्रीशा को पाने के लिए अपनी जी जान लगा देगा अरमान की सभी चालों को नाकाम करने के लिए रुद्र ने एक बड़ा मास्टर प्लान बनाया है। डाक्टर से प्रीशा की जांच के बाद रुद्र के सामने ये सच आ जाएगा कि अरमान जरुर प्रीशा की याददाश्त मिटाने के लिए उसे नशीली दवाएं दे रहा है।

आज का एपिसोड : कंचन पीहू से पूछती है कि वह परेशान क्यों है। पीहू कंचन से कहती है कि वह बहुत कंफ्यूज है। वह कहती है कि अरमान ने उन्हें बताया कि कैसे रुद्र प्रिशा को प्रताड़ित करता था। पीहू कंचन से कहती है कि पहले थाने में उसने रुद्र की आंखों में प्रिशा के लिए सच्चाई और प्यार देखा था। वह कहती है कि आज भी कॉलेज में, राज ने उसे बताया कि रुद्र ने पिछले साल प्रिशा को कितनी बुरी तरह से खोजा,

जब प्रिशा अचानक गायब हो गई। पीहू का कहना है कि राज ने उसे यह भी बताया कि रुद्र पिछले साल उसकी अनुपस्थिति में प्रिशा के लिए कितना तरस रहा था और पीड़ित था।

दिग्विजय को आया पीहू पर गुस्सा !
पीहू कहती है कि कुछ गड़बड़ है। वह कंचन से पूछती है कि रूद्र प्रिशा को क्यों प्रताड़ित करेगा, अगर वह उससे बहुत प्यार करता है। दिग्विजय पीहू की शंकाओं और सवालों को सुनता है। वह गुस्से में पीहू से पूछता है कि उसने रुद्र पर भरोसा करने के बारे में सोचा भी कैसे।

दिग्विजय कहते हैं कि रुद्र बहुत चालाक है और अपनी मीठी बातों से उसे भी बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहा है। वह यह भी कहता है कि रुद्र दुनिया के सामने खुद को एक देखभाल करने वाले और प्यार करने वाले पति के रूप में दिखाता है लेकिन बंद दरवाजों के पीछे एक राक्षस है।

दिग्विजय आगे कहते हैं कि प्रिशा उनके लिए एक ट्रॉफी की तरह है। वह पीहू से कहता है कि रुद्र उसे पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। दिग्विजय गुस्से में पीहू से पूछता है कि वह रुद्र के लिए अपने ही भाई पर शक क्यों कर रही है।

वह पीहू से कहता है कि वह कभी भी यह बर्दाश्त नहीं करेगा कि उसकी बेटी रुद्र के लिए अपने ही भाई को धोखा दे। दिग्विजय गुस्से में पीहू को रुद्र और उसके मामलों से दूर रहने के लिए कहते हैं।

रुद्र ने किया ये बड़ा कमाल
अगली सुबह, रुद्र MRS खन्ना से कहता है कि वह उसका घर खरीदने के लिए उसे दोगुना भुगतान कर रहा है क्योंकि उसने उस पर बहुत बड़ा उपकार किया था। MRS खन्ना रुद्र से कहती हैं कि वह अपना शेष सामान लोड करने के बाद समझौते पर हस्ताक्षर करेंगी। रुद्र अपने बच्चों को सरप्राइज देने के लिए एक खिड़की पर ले जाता है।

रुद्र पर्दे खोलता है। रूही और सारांश, पास के एक घर में प्रिशा को इस खिड़की से दिखाई देने पर आश्चर्यचकित और खुश हो जाते हैं। रुद्र अपने बच्चों को समझाता है कि उसने यह घर खरीदा है। वह अपने बच्चों से कहता है कि अब वे इस जगह के माध्यम से प्रिशा की सभी गतिविधियों को देख सकते हैं।

रुद्र अपने बच्चों से यह भी कहता है कि वे अरमान पर भी नजर रख सकते हैं और अगर वह अभी भी प्रिशा को कोई गलत दवा दे रहा है या नहीं। वह अपने बच्चों को समझाता है कि जब भी प्रिशा बाहर जाएगी, वे उसका पीछा करेंगे और दिखावा करेंगे कि वे उसे पहली बार देख रहे हैं।

रुद्र आगे अपने बच्चों को समझाता है कि वे धीरे-धीरे प्रिशा को उसके पिछले पलों के बारे में याद दिलाने की कोशिश करेंगे, ताकि उसे उसकी याददाश्त वापस मिल जाए। रूही और सारांश को रुद्र का प्लान पसंद है। रूही रुद्र को चूमती है और उससे कहती है कि यह अब तक के सभी सरप्राइजों में से सबसे अच्छा सरप्राइज है जो उसने उसे और सारांश को दिया था। सारांश रूही की बात से सहमत है।

रूही, रुद्र से कहती है कि वह दूरियों के कारण प्रिशा को स्पष्ट रूप से नहीं देख सकती है। रुद्र रूही को दूरबीन देता है। रूही और सारांश प्रिशा को दूरबीन से देखते हैं और खुश हो जाते हैं। सारांश रूही को अपना नया घर देखने ले जाता है। रुद्र प्रिशा को दूरबीन से देखने लगता है।

वह याद करता है कि कैसे वह पिछले वर्षों में प्रिशा को तैयार होने में मदद करता था। रुद्र भी अपने और प्रिशा के बीते हुए कई पलों को याद करता है। वह सोचता है कि एक बार जब प्रिशा उसके पास वापस आएगी, तो वह उसे फिर से तैयार करेगा और उससे बहुत प्यार करेगा और उन्हें फिर कभी अलग नहीं होने देगा। अरमान ने रुद्र से दूरबीन छीन ली।

वह याद करता है कि रुद्र ने अपने घर की बालकनी से दूरबीन से प्रिशा को देखा था। अरमान ने दूरबीन से प्रिशा को देखते हुए रुद्र की तस्वीरें क्लिक करना भी याद किया। वह आगे अपनी पड़ोसी, श्रीमती खन्ना को याद करते हुए कहता है कि उसने अपना घर रुद्र को दोगुने मूल्य पर बेच दिया। उन्होंने रूही और सारांश को अपने पड़ोस के घर में भी देखा। फ्लैशबैक समाप्त होता है।

अरमान यह सब रुद्र को बताता है। रुद्र अरमान से पूछता है कि वह अब क्या करेगा। वह अरमान को याद दिलाता है कि प्रिशा उसकी पत्नी है, उसकी (अरमान) नहीं। अरमान रुद्र को लिविंग रूम में ले जाता है। वह श्रीमती खन्ना से शिकायत करता है कि रुद्र अपनी पत्नी को दूरबीन से, घर की खिड़की से देख रहा था, जब वह कपड़े बदल रही थी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter