‘ये है चाहतें’: क्या रुद्राक्ष को अपना बॉयफ्रेंड बनाकर पेश करेगी पीहू, उठेगा बड़े राज से पर्दा?

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये है चाहतें’ में मेजर ट्विस्ट देखने को मिला है। रुद्राक्ष और प्रीशा की जिंदगी में आए नए तूफान ने दर्शकों को बेहद चौंकाया है। रुद्र और प्रीशा एक बार फिर अलग हो गए हैं। यह देखकर फैंस को बड़ा झटका लगा है। अब अपकमिंग एपिसोड में कहानी में नया सरप्राइज देखने को मिलने वाला है।

सारांश दे रहा है प्रीशा का साथ
शो में हमने देखा कि रुद्राक्ष की मौत ने प्रीशा को गहरे सदमे में डाल दिया, जिसमें वह आत्महत्या करने वाली थी। इसके बाद छोटे से लीप को दिखाया गया जिसके बाद प्रीशा की जिंदगी में बदलाव दिखाया गया।

उसने अपने बच्चों की सहमति के बिना अरमान से शादी कर ली। प्रीशा की बेटी रूही भी अब प्रीशा की नजरों से नफरत करती है। लेकिन सारांश उसका साथ देता हुआ नजर आ रहा है।

सामने आएगा पीहू का बॉयफ्रेंड
अब अपकमिंग ट्रैक में पीहू की प्रीशा की जिंदगी में वापसी होगी। शो के लेटेस्ट प्रोमो में हमने देखा कि पीहू अपने होने वाले पति के साथ खुराना हाउस आती है और सभी उसे देखकर चौंक जाते है। हालांकि प्रोमो में उस शख्स के दिखाया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दर्शकों को बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

रुद्राक्ष को लेकर आएगी पीहू
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खुराना हाउस में पीहू अपने प्यार के साथ पीछे-पीछे आएगी। पीहू प्रीशा को फोन करके बताएगी कि वह उसके पास लौटना चाहती है और उसे अपना बॉयफ्रेंड दिखाना चाहती है। पीहू प्रीशा को बताएगी कि वह शादी करने वाली है।

पीहू खुराना हाउस में रुद्राक्ष को लेकर आएगी। वह उसे अपने बॉयफ्रेंड के रूप में पेश करेगी। जोड़े देखकर सभी शॉक हो जाएंगे। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह सच में रुद्राक्ष है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter