शारदा ने प्रीशा पर लगाया पीहू को डराने का आरोप, घर से नौकर के गायब होने के बाद बढ़ा सस्पेंस

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ये है चाहतें’ में पीहू को मिलने वाले गिफ्ट्स को लेकर सस्पेंस बढ़ता जा रहा है। मेकर्स भी ट्विस्ट और टर्न्स लाकर ट्रैक को दिलचस्प बना रहे हैं। लेकिन शो के मेकर्स ऑडियंस को अभी और सरप्राइज देने वाले हैं। रुद्राक्ष की वापसी के बाद अब कहानी में नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाले है।

एपिसोड की शुरुआत में पीहू से प्रीशा से कहती है कि शारदा शादी की तैयारी कर रही है लेकिन उसके पास खर्च करने के लिए पैसे नहीं हैं। वह कहती है कि शारदा ने तो नहीं दिखाया लेकिन वह अपनी आर्थिक स्थिति जानती है। वह उससे पूछती है कि क्या वो पैसे देकर शारदा की मदद कर सकता है।

प्रीशा उसे बताती है कि शारदा को यह पसंद नहीं आएगा। पीहू उसे नौकर शामू को पैसे देने के लिए कहती है। वह उसे शारदा को यह नहीं बताने के लिए कहती है कि उसने पैसे दिए हैं।

प्रीशा ने दिए शामू को पैसे
प्रीशा शामू के पास जाती है और उसे पैसे देती है। शामू उसे बताता है कि अगर उसे पता चला तो शारदा नाराज हो जाएगी। वह उसे बताती है कि शारदा को इसके बारे में नहीं पता होगा इसलिए वह घर से बाहर आई थी। शारदा देखती है कि प्रीशा शामू को पैसे दे रही है।

वह सोचती है कि प्रीशा शामू को पैसे क्यों दे रही है। वह उनके पास जाती है। प्रीशा बिना कुछ कहे अंदर चली जाती है। शारदा शामू से पूछती है कि प्रीशा ने उसे पैसे क्यों दिए। शामू उससे झूठ बोलता है। इधर रुद्राक्ष अपने कमरे में दीवार पर पेंटिंग देखता है।

रुद्रा-पीहू के रिश्ते के खिलाफ है सारांश
सारांश उसे बताता है कि यह प्रीशा का कमरा है इसलिए रुद्राक्ष वहां किसी और की तस्वीरें नहीं लगा सकता है। रुद्राक्ष उसे याद दिलाता है कि प्रीशा ने अरमान से शादी की है।

सारांश उससे पूछता है कि क्या पीहू से शादी करने का कोई कारण है। वह भड़कता है और कहता है कि वह रुद्राक्ष और पीहू के रिश्ते के खिलाफ है और वहां से चला जाता है।रूही सारांश से कहती है कि उन्हें भी कुछ और करना है।

सारांश पर भड़का रुद्राक्ष
इसके बाद शामू रुद्राक्ष को यह कहते हुए गुलदस्ता देता है कि उसे वह बाहर मिला है। वह कहता है कि यह पीहू के लिए है। पीहू कहती है कि यह उसका पसंदीदा फूल है। तभी बिच्छू गुलदस्ता से बाहर आता है और पीहू को काटता है। वह होश खो देती है।

रुद्राक्ष शारदा को प्रीशा को बुलाने के लिए कहता है। तभी प्रीशा घर में आती है और रूद्र उसे सब बताता है। इधर रूही सारांश को एक तरफ ले जाती है और कहती है कि उसे गुलदस्ता और बिच्छू नहीं भेजना चाहिए था। रुद्राक्ष ये सब सुनता और सारांश को डांटता है।

शारदा ने प्रीशा पर लगाया आरोप
रुद्राक्ष शारदा को बताता है कि इस गुलदस्ते के पीछे सारांश का हाथ है। नौकर उसे बताता है कि उसने शामू को घर के बाहर से गुलदस्ता लाते देखा। शामू गायब हो जाता है।रुद्राक्ष को पता चलता है कि शामू सूटकेस लेकर घर से निकल गया। दूसरी तरफ शारदा प्रीशा पर आरोप लगाती है।

शारदा कहती है कि उसने देखा कि प्रीशा शामू को पैसे दे रही है। वह कहती है कि प्रीशा यह सब पीहू को डराने के लिए कर रही है। रुद्राक्ष भी प्रीशा से पूछता है कि उसने शामू को पैसे क्यों दिए। इसके बाद पीहू को होश आता है और वह उन्हें पैसे के बारे में सच बताती है। तब रुद्राक्ष सोचता है कि असली अपराधी कौन है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

प्रीकैप : सभी को आश्चर्य होता है कि रुद्राक्ष और प्रीशा कहां गए। दूसरी तरफ रुद्राक्ष प्रीशा को सच बताने के लिए कहता है। वह उसे यह बताने की कोशिश करती है कि उसने अरमान से शादी क्यों की। सारांश रूही से कहता है कि उनका प्लान सफल हो गया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter