अरमान को सबक सिखाने के लिए प्रीशा ने चली ये चाल, डॉक्टर कॉन्फ्रेंस में अरमान को लाएगी पीहू

टीवी सीरियल ‘ये है चाहतें’ में याददाश्त वापस आने के बाद अब प्रीशा अरमान को सबक सिखाने में जुटी है। जिससे सो की कहानी एक इंट्रेस्टिंग मोड़ किब तरफ जाती हुई नजर आ रही है। जिससे अब दर्शकों में शो के अपकमिंग ट्रैक को लेकर दिलचस्पी बढ़ रही है।

एपिसोड की शुरुआत में प्रीशा को पता चलता है कि दिग्विजय साची से बात कर रहे हैं और वह इस बारे में रुद्राक्ष को इन्फॉर्म करती है। रुद्राक्ष उसे बताता है कि उसे लगा कि साची अरमान को सब कुछ बता देगी और वही हुआ।

वह उसे साची को भागने नहीं देने के लिए कहता है। वह उससे कहती है कि वह साची का पीछा करेगी। इधर साची दिग्विजय से मिलने के बाद निकल जाती है।

प्रीशा ने किया साची का पीछा
उसका पीछा करते हुए प्रीशा सोचती है कि अरमान को बेनकाब करने के लिए उसे साची को पकड़ना होगा। वह ड्राइवर को साची की कैब को ओवरटेक करने के लिए कहती है। वह साची की कैब का दरवाजा खोलती है लेकिन साची वहां नहीं है।

रुद्राक्ष वहां आता है और वह उससे साची के बारे में पूछता है। वह उसे बताती है कि साची इसी कैब में थी। उन्हें पता चलता है कि साची सिग्नल में उतर गई। रुद्राक्ष प्रिशा को सांत्वना देता है।

प्रिशा अरमान को सिखाएगी सबक
इसके बाद प्रीशा सोचती है कि उसने अरमान को नींद की गोलियां दी हैं ताकि वह सुबह तक न उठे। वह उसका फोन ढूंढती है। वह कॉन्टैक्ट्स में डॉक्टर का नंबर चेक करती है लेकिन कुछ नहीं मिलता और वहां से चली जाती है। वह रुद्राक्ष को बताती है कि उसे डॉक्टर का नंबर नहीं मिला।

रुद्राक्ष उससे कहता है कि वे कल मिलेंगे। वह उससे कहती है कि वह गोपाल की मदद से अरमान को सबक सिखाएगी।

मसाजर को लेकर आया गोपाल
अगले दिन, गोपाल विजयलक्ष्मी को लाता है। वह कहता है कि वह प्रशिक्षित मसाजर हैं। वह प्रीशा से कहता है कि गर्म तेल से मालिश करने से अरमान ठीक हो सकता है। प्रीशा अरमान से कहती है कि गोपाल सही कह रहा है। अरमान कहते हैं कि दर्द हो रहा है। प्रीशा रुद्राक्ष को वह लाइव दिखाती है।

गोपाल कहते हैं कि दर्द हो रहा है तो अरमान ठीक हो रहे हैं। दिग्विजय अरमान से दर्द सहने के लिए कहता है। प्रीशा कमरे से निकल जाती है और रुद्राक्ष से बात करती है।

पीहू को याद आया विद्युत का कंफेशन
इधर पीहू विद्युत के कंफेशन को याद करती है और सोचती है कि वह उसके कबूलनामे से क्यों प्रभावित हो रही है। वह राज की कॉल्स को भी अवॉइड करती है। इस बीच, विद्युत सोचता है कि उसे पीहू के सामने कंफेशन नहीं करना चाहिए था। इधर रुद्राक्ष डॉ गुप्ता को अरमान और उसके डॉक्टर के बारे में बताता है

डॉ गुप्ता का कहना है कि वे डॉक्टर कॉन्फ्रेंस में अरमान के डॉक्टर का पता लगा सकते हैं। रुद्राक्ष उसे पैसे की चिंता न करने और कॉन्फ्रेंस के लिए सब कुछ अरेंज करने के लिए कहता है।

दूसरी तरफ राज पीहू को बताता है कि कल उसे एहसास हुआ कि वह उससे प्यार करता है और वह उसे गले लगाता है। विद्युत सब कुछ सुन लेता है और वहां से चला जाता है। इधर डॉक्टर कॉन्फ्रेंस में रुद्राक्ष प्रीशा से कहता है कि उन्हें उस डॉक्टर का पता लगाने के लिए अरमान का इस्तेमाल करना चाहिए। प्रीशा उसे बताती है कि पीहू अरमान को वहां लाने में उनकी मदद करेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AbrarGun (@rusha_abrargun_fan9)

प्रीकैप : पीहू अरमान को डॉक्टर कॉन्फ्रेंस में लेकर आती है। डॉक्टर अरमान से मिलते हैं। बाद में, रुद्राक्ष डॉक्टर से सवाल करता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter