ये हैं चाहतें : रुद्र का साथ देगी पीहू, प्रीशा से मिलवाने के लिए लेगी बड़ा फैसला, अरमान के इरादों पर फिरा पानी!

मुंबई । ‘ये हैं चाहतें’ टीवी शो में आखिर रुद्र की मेहनत रंग लाने वाली है। अरमान की बहन पीहू की मदद से प्रीशा को अपनी भूली हुई याददाश्त वापिस मिल जाएगी। जिसके बाद रुद्र और प्रीशा के बीच प्यार फिर से पनपने लगेगा। दोनों एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार भी करते हैं।

लेकिन अरमान भी हार मानने काे तैयार नहीं है। वह रुद्र को प्रीशा के सामने गलत साबित करने की कोशिश करेगा। जिसके बाद वह रुद्र को अपने घर से बाहर निकाल देगा। पीहू अपने भाई अरमान की हरकत को समझ जाती है। वह किसी भी कीमत पर रुद्र और प्रीशा को फिर से मिलाने की ठान लेती है।

इसके लिए पीहू रुद्र की मदद करेगी। ताकि प्रीशा के दिल में उसके लिए फिर से प्यार पैदा हो। रुद्राक्ष पीहू के सामने अपनी सच्चाई का खुलासा करेगा। रुद्राक्ष पीहू को बताता है कि उसकी पत्नी प्रीशा कैसे लापता हो गई। ये सब सुनकर पीहू उस पर विश्वास करने लगेगी। पीहू रुद्र से खुद को साबित करने के लिए उसे हौंसला देती है।

प्रीशा को याद दिलाने के लिए रुद्र बनाएगा प्लान
रुद्राक्ष प्रीशा को पुरानी बातें याद दिलाने के लिए बढ़ा प्लान बनाता है। वह अपनी सालगिरह की पिछली यादों को फिर से प्रीशा के सामने लाने के लिए पीहू को अपनी योजना बताता है। जिसमें पीहू उसकी मदद करने का फैसला करती है। जिसके बाद एक बार फिर रुद्राक्ष और प्रीशा एक दूसरे के लिए अपने प्यार को कबूल करते नजर आएंगे।

रुद्र को बेनकाब करेगा अरमान
अपकमिंग एपीसोड में अरमान रुद्राक्ष को बेनकाब करने की कोशिश करेगा। वह प्रीशा के सामने बताने की कोशिश करता है कि कैसे रुद्र ने उसके साथ खराब व्यवहार किया था। लेकिन प्रीशा उसे थप्पड़ मार देती है। जिसके बाद अरमान, रुद्राक्ष को घर से निकाल देगा।

लेकिन पीहू रुद्र और प्रीशा को किसी भी कीमत पर फिर से मिलाने का वादा करती है। वह अरमान की साजिश का भंडाफोड़ कर उसे रुद्राक्ष और प्रीशा के साथ खेल नहीं खेलने देने के बारे में सोचेगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter