रुद्राक्ष ने प्रीशा को किया अपने कमरे से बाहर, अपना बदला लेने के लिए रूही का इस्तेमाल करेगी पीहू

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये है चाहतें’ में मेजर ट्विस्ट देखने को मिला है। रुद्राक्ष और प्रीशा की जिंदगी में आए नए तूफान ने दर्शकों को बेहद चौंकाया है। लेकिन शो के मेकर्स ऑडियंस को अभी और सरप्राइज देने वाले हैं। अपकमिंग एपिसोड में कहानी में नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाले है।

एपिसोड की शुरुआत में प्रीशा खुद से पूछती है कि जब रुद्राक्ष जिंदा था तो उसके पास क्यों नहीं लौटा। वह कहती है कि अगर वह लौटता तो वह उसे सब कुछ बता देती और वह अरमान से शादी नहीं करती। तभी पीहू वहां आती है। वह उससे कहती है कि प्रीशा को उम्मीद नहीं थी कि रुद्राक्ष उसकी मंगेतर है।

प्रीशा उससे पूछती है कि यह सब क्या है। पीहू उसे बताती है कि विद्युत की मौत के बाद सब कुछ हुआ। वह कहती है कि रुद्राक्ष ने उसके दर्द से उबरने में उसकी मदद की और वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। वह कहती है कि एक दिन रुद्राक्ष ने उसे प्रपोज किया और उसने उसे स्वीकार कर लिया।

अरमान की हालत देख शॉक हुई पीहू
पीहू सोचती है कि वह जानती है कि प्रीशा के लिए यह मुश्किल है और वह यही चाहती थी। वह उससे पूछती है कि बाद उसने अरमान से शादी क्यों की। वह उससे पूछती है कि रुद्राक्ष के लिए उसका प्यार कैसे बदल गया। प्रीशा कहती है कि यह एक लंबी कहानी है।

तभी अरमान वहां आता है और बच्चों की तरह बात करता है। यह देखकर पीहू चौंक जाती है। वह प्रीशा से पूछती है कि अरमान को क्या हुआ। अरमान प्रीशा से कहानी सुनाने के लिए कहता है। वह उसकी गोद में लेट जाता है। प्रीशा उसे एक कहानी सुनाती है। पीहू सोचती है कि उसे अरमान के बारे में रुद्राक्ष को बताना होगा।

अरमान को देखकर भड़का रुद्राक्ष
रुद्राक्ष वहां आता है और अरमान को प्रीशा की गोद में लेटे देखकर भड़क जाता है। वह अरमान को घसीटता है और प्रीशा को डांटता है। वह उससे पूछता है कि वह उसके कमरे में क्या कर रही है। शारदा उसे बताती है कि प्रीशा और अरमान इस कमरे में रह रहे हैं।

रुद्राक्ष प्रीशा को कमरे से बाहर जाने के लिए कहता है। वह कहता है कि यह उसका कमरा है और वह पीहू के साथ अपने कमरे में रहेगा। अरमान प्रीशा से पूछता है कि जब उसने कुछ नहीं किया तो रुद्राक्ष उसे क्यों डांट रहा था। रुद्राक्ष उसका व्यवहार देखकर चौंक जाता है।

रूद्र-पीहू के सामने आया अरमान का सच
शारदा रुद्राक्ष से कहती है कि वह उसे सब कुछ बता देगी। शारदा उन्हें अरमान की हालत के बारे में बताती है। रुद्राक्ष पूछता है कि प्रीशा अभी भी अरमान के साथ क्यों रह रही है।

पीहू कहती है कि प्रीशा पैसे के लिए अरमान की देखभाल कर रही है। रुद्राक्ष सोचता है कि प्रीशा ऐसी नहीं है। वह यह पता लगाने का फैसला करता है कि प्रीशा अरमान के साथ क्यों है।

वह अपने कमरे में जाता है और अरमान को धक्का देता है। वह प्रीशा से कहता है कि अरमान उसे धोखा दे रहा है। वह उससे पूछता है कि वह अरमान का सपोर्ट क्यों कर रही है। प्रीशा उससे कहती है कि उसके पास और कोई चारा नहीं है। वह कहती है कि वह सच जानती है इसलिए। वह उससे पूछता है कि वह किस सच के बारे में बात कर रही है।

वह उससे कहती है कि वह जानती है कि अरमान नाटक नहीं कर रहा है। फिर सारांश रुद्राक्ष को अपने साथ ले जाता है। रूद्र उससे कहता है कि प्रीशा के पास यह सब करने का एक कारण होना चाहिए। वह कहता है कि वह प्रीशा पर भरोसा करता है।

इधर प्रीशा रुद्राक्ष से कहती है कि वह देर से लौटा। रुद्राक्ष उससे पूछता है कि उसने उसका इंतजार क्यों नहीं किया और उसने अरमान से शादी क्यों की। रूही वहाँ आती है। पीहू याद करती है कि कैसे उसने रूही को वहां भेजा था। वह सोचती है कि वह रूही का इस्तेमाल करेगी।रूही रुद्राक्ष को अरमान की पत्नी से दूर रहने के लिए कहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

प्रीकैप : पीहू प्रीशा से पहले रुद्राक्ष को गले लगाती है। रुद्राक्ष अपने कमरे की दीवार पर तस्वीरें बदल देता है जिससे प्रीशा नाराज हो जाती है। पीहू को एक पार्सल मिलता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter