इमोशनल ट्रिक खेलकर रुद्राक्ष-प्रीशा को रूही ने किया राजी, रूही के खिलाफ इस शख्श का इस्तेमाल करेगी पीहू

टीवी शो ‘ये हैं चाहते’ में सारांश और रूही पीहू और रुद्राक्ष की शादी को एक्सेप्ट नहीं कर पा रहे हैं और अब भी प्रीशा और रुद्राक्ष को एक करने की कोशिश कर रहे हैं। दूसरी तरफ पीहू बच्चों की हरकतों को देखकर परेशान हो रही है। शो के अपकमिंग एपिसोड में बच्चे फिर से नई प्लानिंग करने वाले हैं।

सारांश और रूही एक्सेप्ट किया सच
शो के लेटेस्ट एपिसोड में रुद्राक्ष समझ जाता है कि उसे और प्रीशा को उसके कमरे में भेजने के पीछे रूही का हाथ है। वह वहां छिपे बच्चों को देखता है और उन्हें बाहर आने के लिए कहता है। सारांश और रूही सच एक्सेप्ट कर लेते है और रूही कहती है कि वे चाहते थे कि प्रीशा और रुद्राक्ष फिर से मिलें। सारांश कहता है कि वह पीहू को दिखाना चाहता था कि रुद्राक्ष और प्रीशा एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं।

बच्चों ने शुरू की नई प्लानिंग
पीहू दोनों पर भड़क जाती है। रुद्राक्ष पीहू को समझाता है कि बच्चों के लिए उनकी शादी को स्वीकार करन आसान नहीं होगा। वह उसे बताती है कि उनकी शादी पहले ही हो चुकी है। वह उससे कहता है कि वह अब भी उनका पिता है और प्रीशा उनकी मां है। वह उससे बच्चों को कुछ समय देने के लिए कहता है। दूसरी तरफ रूही और सारांश नई प्लानिंग की तैयारी करते हैं।

इमोशनल ट्रिक से रूही ने रुद्राक्ष-प्रीशा को किया राजी
रूही अरमान को सबक सीखाने का फैसला करती है। ट्यूशन क्लास में अरमान की पैंट फट जाती है। सभी उस पर हंसते हैं। इसके बाद रूही रुद्राक्ष को स्कूल के स्पोर्ट्स डे में शामिल होने के लिए कहती है। रुद्राक्ष रूही से कहता है कि वह अब प्रीशा के साथ नहीं है।

रूही रुद्राक्ष से से एक दिन के लिए प्रीशा के पति के रूप में आने की रिक्वेस्ट करती है। इसके बाद रूही वही पैंतरा प्रीशा पर आजमाती है और उसे उसकी खातिर रुद्राक्ष की पत्नी के रूप में स्कूल के स्पोर्ट्स डे में शामिल होने के लिए कहती है। प्रीशा भी आने के लिए मान जाती है।

अगले दिन रुद्राक्ष और प्रीशा एक दूसरे से कहते हैं कि वे रूही के लिए ऐसा कर रहे हैं। रूही पीहू को वहां देखकर चौंक जाती है। लेकिन वह बड़ी चालाकी से रुद्राक्ष और प्रीशा को अपने फ्रेंड्स से मिलवाती है और पीहू को रुद्राक्ष की बहन के रूप में इंट्रड्यूस कराती है। रूही रुद्राक्ष और प्रीशा को दौड़ में भाग लेने के लिए मना लेती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

प्रीकैप : रूही सारांश को बताती है कि उसने अपने माता-पिता के कारण ट्रॉफी जीती। पीहू अरमान का इस्तेमाल रूही के खिलाफ करती है और उससे कहती है कि वह उसे रूही से बदला लेने के लिए उसे आइडिया बताएगी। अगले दिन रूही अपने बालों को देखकर चौंक जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter