इस वजह से प्रीशा की जगह रुद्राक्ष ने चुनी पीहू की जिंदगी, क्या सामने आएगा किडनैपर का चेहरा?

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ये है चाहतें’ में ट्रैक के मेकर्स दर्शकों को ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ सरप्राइज कर रहे हैं। लेटेस्ट ट्रैक में पीहू और प्रीशा के किडनैपर को लेकर भी सस्पेंस बना हुआ है। शो का अपकमिंग एपिसोड बेहद दिलचस्प साबित होने वाला है।

शो के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में रुद्राक्ष सारांश को समझाता है कि वह उसकी भावनाओं को समझ सकता है लेकिन अब उसके लिए प्रीशा के साथ फिर से जुड़ना असंभव है। वह उसे याद दिलाता है कि उन्होंने प्रीशा को अरमान से बचाने के लिए क्या-क्या किया।

वह कहता है कि प्रीशा अरमान के बारे में सब कुछ जानती है फिर भी उसने अरमान से शादी कर ली। सारांश उसे सच पता लगाने की कोशिश करने के लिए कहता है।

सारांश ने लिया प्रीशा के लिए स्टैंड
सारांश रुद्राक्ष को बताता है कि उसने केवल प्रीशा को दोषी ठहराया। वह कहता है कि अच्छा होता कि रुद्राक्ष न लौटता। वह कहता है कि प्रीशा इस सब से आहत होती है और वहां से चला जाता है। रुद्राक्ष खुद से कहता है कि वह भी यह जानना चाहता है कि प्रीशा ने अरमान से शादी क्यों की।

दिग्विजय प्रीशा को अपॉइंटमेंट के बारे में याद दिलाता है। प्रीशा उसे बताती है कि वह डॉक्टर की अपॉइंटमेंट के बारे में भूल गई और वह शॉपिंग के लिए पीहू के साथ जाने के लिए तैयार हो गई। इधर पीहू मॉल के लिए निकलती है और फिर प्रीशा भी मॉल पहुंचती है।

रुद्राक्ष को हुई गलतफहमी
कुछ गुंडे प्रीशा का किडनैप कर लेते हैं। किडनैपर रुद्राक्ष को फोन करता है और उसे बताता है कि उसने रुद्राक्ष की पत्नी का किडनैप कर लिया है। वह एक करोड़ रुपये की मांग करता है और कॉल काट देता है। रुद्राक्ष शारदा को बताता है कि पीहू का किडनैप हो गया है।

दिग्विजय अरमान के साथ वहां आता है। रुद्राक्ष दिग्विजय को सब कुछ बता देता है। वह उससे कहता है कि उसे पीहू को बचाने के लिए एक करोड़ रुपये चाहिए। वह सोचता है कि वह पीहू और उसके बच्चे को कुछ नहीं होने दे सकता। कुछ देर बाद रुद्राक्ष लोकेशन पर पहुंच जाता है।

किडनैपर ने रखी शर्त
लोकेशन पर वह प्रीशा को वहां देखकर चौंक जाता है। वह कहता है कि उसे लगा कि पीहू का अपहरण हो गया है। वह उसे बेहोश अवस्था में बॉक्स के अंदर पाता है। वह वहां पीहू को भी देखता है। वह सोचता है कि प्रीशा और पीहू का किडनैप किसने किया। वह किडनैपर से पूछता है कि वह कौन है और उसे क्या चाहिए। किडनैपर उससे कहता है कि उसे सिर्फ पैसे चाहिए। वह रुद्राक्ष के सामने शर्त रखता है।

वह कहता है कि रुद्राक्ष एक करोड़ रुपये से सिर्फ एक व्यक्ति को बचा सकता है। वह उससे पूछता है कि उसे प्रीशा और पीहू के बीच किसे बचाना है। इधर सारांश को पीहू के अपहरण के बारे में पता चलता है। उसे प्रीशा की फिक्र होती है। रुद्राक्ष किडनैपर से और पैसे का इंतजाम करने के लिए और समय देने को कहता है।

किडनैपर कहता है कि रुद्राक्ष को समय नहीं मिलेगा। वह कहता है कि बॉक्स भर जाने के बाद प्रीशा और पीहू मर जाएंगे। वह सोचता है कि उसके पास प्रीशा को बचाने का समय है लेकिन अभी उसकी प्राथमिकता विद्युत के बच्चे को बचाना है। वह किडनैपर से कहता है कि वह पीहू की जिंदगी चुन रहा है। वह पीहू को छोड़ देता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

प्रीकैप : सारांश कहता है कि रुद्राक्ष पीहू को बचाने गया था और रुद्राक्ष आजकल प्रीशा की परवाह नहीं करता है। दूसरी तरफ, प्रीशा सांस लेने के लिए संघर्ष करती है। यह देखकर रुद्राक्ष चौंक जाता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter