‘ये है चाहतें’ : जिंदा है अभी विद्युत, क्या वापस आने बाद के बढ़ेगी उसकी और पीहू की प्रेम कहानी ?

अबरार काजी और शरगुन कौर लूथरा स्टारर शो ‘ये है चाहतें’ में मेजर ट्विस्ट देखने को मिला है। रुद्राक्ष और प्रीशा की जिंदगी में आए नए तूफान ने दर्शकों को बेहद चौंकाया है। रुद्र और प्रीशा एक बार फिर अलग हो गए हैं। यह देखकर फैंस को बड़ा झटका लगा है। अब अपकमिंग एपिसोड में कहानी में नया सरप्राइज देखने को मिलने वाला है।

विद्युत अभी जिंदा है
शो ‘ये है चाहतें’ की कहानी में अब तक हमने देखा कि दिग्विजय और अरमान विद्युत को जेल से भागने में मदद करने के लिए टीम बनाते हैं। जिसके बाद विद्युत की मौत हो जाती है लेकिन उसका शरीर नहीं दिखाया जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विद्युत अभी जिंदा है।

इस बात से बेखबर है विद्युत
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विद्युत जिंदा है और इस बात से बेखबर है कि पीहू प्रीशा से बदला लेने के लिए रुद्र से शादी करने की योजना बना रही है।

हालांकि यह सवाल भी है कि विद्युत अभी तक सबके सामने क्यों नहीं आया और वह कहां छिपा हुआ है और क्या वह वापस आकर उसकी और पीहू की प्रेमकहानी आगे बढ़ेगी। शो में उसको वापस देखना बेहद दिलचस्प साबित होने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

पीहू सबको करेगी शॉक
दूसरी तरफ शो में रुद्राक्ष की एंट्री भी होने वाली है। प्रोमो के मुताबिक पीहू प्रीशा को फोन करती है और उसे बताती है कि वह पति बनने के लिए उससे मिलने आ रही है।

पीहू खुराना हाउस में रुद्राक्ष को लेकर आएगी। वह उसे अपने बॉयफ्रेंड के रूप में पेश करेगी। जोड़े देखकर सभी शॉक हो जाएंगे। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह सच में रुद्राक्ष है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter