पीहू की शातिर चाल में फंसकर प्रीशा ने बदला अपना फैसला, कोर्ट रूम में रुद्राक्ष-पीहू ने पहनाई वरमाला

अबरार काजी और शरगुन कौर लूथरा स्टारर टीवी सीरियल ‘ये है चाहतें’ अब दिलचस्प टर्न लेता हुआ नजर आ रहा है। प्रीशा रुद्राक्ष को अरमान से शादी का सच छुपा रही है जबकि पीहू उससे बदला लेने के लिए अपनी चाल में कामयाब होती हुई नजर आ रही है। शो के लेटेस्ट ट्रैक में प्रीशा और पीहू की शादी का ड्रामा चल रहा है लेकिन इस बीच दिलचस्प ट्विस्ट आने वाले हैं।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में पीहू दिग्विजय को प्रीशा को कोर्ट पहुंचने से रोकने के लिए अपनी प्लानिंग बताती है। उसने प्रीशा की कार के टायरों को पंक्चर किया था। इधर प्रीशा की कार के टायर बीच सड़क पर पंक्चर हो जाती हैं।

लेकिन तभी सारांश उसकी मदद के लिए वहां टैक्सी लेकर आता है और प्रीशा को कोर्ट की तरफ ले जाता है। दूसरी तरफ कोर्ट में रुद्राक्ष अपना और पीहू का नाम कोर्ट स्टाफ को देता है।

प्रीशा के सामने बेहोश हुई पीहू
कोर्ट में प्रीशा को देखकर पीहू चौंक जाती है। वह सोचती है कि उसे प्रीशा को रोकना होगा। फिर वह एक शातिर चल चलती है। वह शारदा से कहती है कि वह वॉशरूम जा रही है और वहां से चली जाती है। पहले वह प्रीशा से को वहां से जाने के लिए कहती है।

प्रीशा उसे बताती है कि रुद्राक्ष अभी भी उससे प्यार करता है और उसने उसे उसकी आँखों में देखा है। पीहू कहती है कि उसकी वजह से उसने विद्युत को खो दिया लेकिन वह उसे रुद्राक्ष नहीं छीनने देगी। वह बेहोश हो गई।

प्रीशा ने बदला फैसला
प्रीशा उसकी नब्ज चेक करती है और उसे पता चल जाता है कि पीहू प्रेग्नेंट है। वह अपने उसके पर पानी छिड़कती है। पीहू उससे झूठ बोलती है कि वह रुद्राक्ष के बच्चे के साथ गर्भवती है। प्रीशा पीहू से कहती है कि अगर वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं तो वह उनके बीच नहीं आएगी। पीहू सोचती है कि उसे पता है कि उसकी प्लानिंग काम करेगी और वहां से चली जाएगी।

रुद्राक्ष-पीहू ने की शादी
प्रीशा सारांश से कहती है कि रुद्राक्ष और पीहू को शादी कर लेनी चाहिए। वह उसे वहां से ले जाती है। कोर्ट रूम में रुद्राक्ष और पीहू ने एक दूसरे को वरमाला पहनते है और पेपर्स पर साइन करते हैं। इधर खुराना हाउस सारांश प्रीशा से पूछता है कि उसने शादी क्यों नहीं रोकी।

प्रीशा उससे कहती है कि वह कुछ नहीं कर सकती। वह उसे सच बताने के लिए कहता है। वह उससे कहती है कि अब इसके बारे में बात करने का कोई फायदा नहीं है। रूही प्रीशा पर गुस्सा होती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

प्रीकैप : रुद्राक्ष रूही को बताता है कि पीहू उसकी नई माँ है। सारांश कंफ्यूज हो जाता है और कहता है कि उसने हमेशा प्रीशा का सपोर्ट किया लेकिन इस बार उसे समझ नहीं आ रहा है कि उसके साथ क्या हुआ। रूही अरमान को जूतों के फीते बांधते देखती है और वह इसके बारे में प्रीशा को बताती है। वह कहती है कि अरमान एक बच्चे की तरह नाटक कर रहा है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter