मानसी के खिलाफ ये प्लान बनाएगी नयन : इधर ख़तरे में आयी सम्राट की जान !

 

मुंबई : स्टारप्लस का धमाकेदार सीरियल “यह है चाहतें” में इन दिनों हाई वोल्टेज इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है जिस वजह से दर्शको को शो अब ज्यादा रास नहीं आ रहा है . कहानी में बार बार मुख्या अभिनेता को एक दूसरे से अलग करदेना Fans को बिलकुल पसंद नहीं , खैर दर्शको को अब आने वाले एपिसोड में कुछ खास देखने की उम्मीद है.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात मानसी नयन से कहती है कि आलिया के इंटिमेट वीडियो के बारे में सिर्फ वही जानती है और आलिया खुद इस बारे में नहीं जानती। नयन कहती है कि ऐसी कौन सी महिला है जो किसी दूसरी महिला को बदनाम करना चाहती है; अगर सम्राट को अपनी बहन के वीडियो के बारे में पता चलेगा तो उसे बहुत दुख होगा, इसलिए वह मानसी की शर्तों पर सहमत हो गई। मानसी कहती है कि इस वीडियो के कारण नयन उसकी कठपुतली है और वह नयन को तब तक ब्लैकमेल करेगी जब तक वह सैम की जिंदगी से बाहर नहीं निकल जाती।

नयन ने इशानी को बताई सच्चाई
नयन सोचती है कि सैम के जीवन से कौन निकलेगा, वह जानती है कि मानसी आसानी से उस वीडियो को नहीं हटाएगी और उसे कुछ और करना होगा। प्रेम, चिंटू और ईशानी नयन के पास जाते हैं और पूछते हैं कि वह सैम के प्रति असभ्य क्यों है। नयन को लगता है कि वह उन्हें आलिया के वीडियो के बारे में नहीं बता सकती,

लेकिन मानसी द्वारा उसे ब्लैकमेल करने के बारे में बता सकती है। वह उन्हें बताती है कि उसने मानसी को जेल से बाहर निकाला और सैम के साथ असभ्य है क्योंकि मानसी उसे एक वीडियो के साथ ब्लैकमेल कर रही है। इशानी पूछती है कि किस तरह का वीडियो। नयन का कहना है कि वह यह नहीं बता सकती।

प्रेम ने दी ये सलाह
इधर प्रेम कहता है कि उसे उसे हराने के लिए मानसी की भाषा का इस्तेमाल करना चाहिए और उसे मानसी का अपहरण करने और धमकी देने के लिए कहता है। नयन मना कर देती है। चिंटू का कहना है कि वह प्रेम के साथ स्टोर रूम में छिप जाएगा। इशानी कहती है कि वह कुछ भी गलत नहीं कर रही है और उसे मना लेती है। कुछ देर बाद, नयन कॉरिडोर में अपनी कान की बाली पहनने की कोशिश में चलता है, तभी सम्राट उससे टकरा जाता है। उनकी नोक झोक शुरू हो जाती है। सैम उसकी बाली पाता है और उसे उसके कान में ठीक करने का आग्रह करता है। नयन मना कर देती है। सैम पूछता है कि क्या वह केवल 1 कान की बाली लेकर घूमना चाहती है।

नयन का प्लान पड़ेगा उल्टा
इशानी, प्रेम और चिंटू नयन को स्टोर रूम में ले जाते हैं और वॉइस मॉड्यूलेटर का उपयोग करके मानसी को बुलाने के लिए जोर देते हैं। नयन मानसी को फोन करती है और उसे बताती है कि उसने प्रेम का अपहरण कर लिया है। मानसी प्रेम के लिए चिंतित होने का काम करती है और प्रेम को नुकसान न पहुंचाने की विनती करती है। नयन बदले में आलिया के वीडियो की मांग करती है।

मानसी को पता चलता है कि यह नयन है जो उसे वीडियो के लिए ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है और सोचती है कि अब वह दिखाएगी कि वह क्या कर सकती है। वह फिर से कार्य करती है और उससे विनती करती है कि वह अपने बेटे को नुकसान न पहुंचाए और वह वीडियो के साथ कहां आएगी।

नयन उसे सूर्यगढ़ पर्वत पर मिलने के लिए कहता है। सैम उसकी बात सुनता है और पूछता है कि किसे अगवा किया गया है। मानसी का कहना है कि प्रेम का अपहरण कर लिया गया है और अपहरणकर्ता ने उसे सूर्यगढ़ पहाड़ पर मिलने के लिए कहा। सैम कहता है कि वह पहाड़ पर जाएगा। मानसी सोचती है कि वह नयन को पहाड़ तक नहीं पहुंचने देगी।

Precap : नयन सम्राट से कार रोकने के लिए कहती है क्योंकि वह उसे कुछ बताना चाहती है। सम्राट ब्रेक लगाता है, लेकिन कार नहीं रुकती है और क्लिफ एंड की ओर बढ़ जाती है। मोहित ईशानी से कहता है कि मानसी नयन के खिलाफ मामला दर्ज कर सकती है। प्रेम नयन की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter